Advertisement

एयर विस्तारा की क्रू मेंबर से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

एयर विस्तारा की क्रू मेंबर से छेड़छाड़ के आरोप में पुणे के 62 वर्षीय व्यवसायी राजीव वसंत दानी को...
एयर विस्तारा की क्रू मेंबर से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

एयर विस्तारा की क्रू मेंबर से छेड़छाड़ के आरोप में पुणे के 62 वर्षीय व्यवसायी राजीव वसंत दानी को गिरफ्तार किया गया है। इस व्यवसायी पर लखनऊ-दिल्ली फ्लाइट की एक महिला क्रू मेंबर के साथ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई गई थी।  


एयर विस्तारा के एक प्रवक्ता ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि 24 मार्च को लखनऊ से दिल्ली आ रही उड़ान यूके 997 की चालक दल की एक कर्मचारी ने उड़ान के दौरान एक यात्री के खिलाफ यौन उत्पीड़ऩ की शिकायत दर्ज की है। हमने मामले की जानकारी पुलिस तथा अन्य संबद्ध एजेंसियों को दे दी है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि विस्तारा में हम यात्रियों के ऐसे किसी भी दुर्व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करते जिससे हमारे कर्मचारियों और अन्य यात्रियों की सुरक्षा या सम्मान खतरे में पड़ जाए।


प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपी राजीव वसंत दानी को दिल्ली पुलिस ने एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि यह घटना 24 मार्च की है। इस वक्त पैसेंजर टी 3 टर्मिनल पर हवाई जहाज के लैंड करने के बाद उतर रहा था। एयर होस्टेस ने पुलिस को बताया कि उतरते समय इस यात्री ने उसे गलत ढंग से छुआ। पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354ए (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया है जिसमें अधिकतम तीन साल तक की सजा और जुर्माने का प्रावधान है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad