Advertisement

बीएन ग्रुप ने मनाया 10वां स्थापना दिवस, बालिका छात्रवृत्ति समेत की अहम घोषणाएं

नई दिल्ली। बीएन ग्रुप के शानदार 10 वर्ष पूरे होने पर दिल्ली के द्वारका में स्थित यशोभूमि में ग्रुप का...
बीएन ग्रुप ने मनाया 10वां स्थापना दिवस, बालिका छात्रवृत्ति समेत की अहम घोषणाएं

नई दिल्ली। बीएन ग्रुप के शानदार 10 वर्ष पूरे होने पर दिल्ली के द्वारका में स्थित यशोभूमि में ग्रुप का स्थापना दिवस समारोह मनाया गया और ग्रुप की ओर से कई महत्वपूर्ण घोषणाएं की गईं। केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने बीएन परिवार को खाद्य तेल, तिलहन और ओलियो केमिकल के क्षेत्र में अग्रणी ग्रुप बनने के लिए शुभकामनाएं दीं।

ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ अनुभव अग्रवाल ने चुनौतीपूर्ण, रोमांचक और बहुत सारी उपलब्धियां हासिल करने वाले सफर में सहयोगी बनने के लिए समग्र बीएन परिवार, व्यापारी, डीलर और डिस्ट्रीब्यूटर का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि ग्रुप को खाद्य तेल एवं स्पेशलिटी केमिकल के व्यवसाय में वैश्विक स्तर पर पहुंचाना और भारत के हर उपभोक्ता को हेल्दी, न्यूट्रिशियस और उचित दाम में फूड प्रोडक्ट उपलब्ध कराना लक्ष्य है। उन्होंने ग्रुप की एक वेबसाइट और लोगो भी लॉन्च किया।

ग्रुप के चेयरमैन अजय अग्रवाल ने बताया कि फाउंडेशन अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए पर्यावरण संरक्षण के प्रति भी सजग है, जिसके तहत हाल ही में आगरा, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में एक अभियान चलाकर 1000 पौधे लगाए गए। इस अभियान के क्रम में फाउंडेशन ने सालभर में 50 हजार पेड़ लगाने का लक्ष्य रखा है।

डायरेक्टर चिंतन शाह ने 10 वर्षों की यात्रा के अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि हमारी टीम ने मिलकर कई मुश्किलों का सामना करते हुए समूह की मजबूत बुनियाद रखी है, अब उस नींव पर बड़ी और लंबी इमारत खड़ी करने का दायित्व हम सबका है।

बीएन वेलफेयर फाउंडेशन की चेयरपर्सन आशिमा अग्रवाल ने वार्षिक बालिका छात्रवृत्ति की घोषणा की, जिसके तहत विभिन्न संस्थाओं और जरूरतमंद छात्राओं को सालाना छात्रवृत्ति दी जाएगी। उन्होंने बताया कि फाउंडेशन ने हर वर्ष सरकारी स्कूलों की 30 वंचित लड़कियों की एजुकेशन को स्पॉन्सर करने के लिए उदयन केयर से हाथ मिलाया है। इस पहल का मकसद लड़कियों को 11वीं कक्षा से स्नातक स्तर तक की शिक्षा सुनिश्चित करना है। इसके लिए फाउंडेशन की ओर से गर्ल्स हॉस्टल का निर्माण और मुफ्त पुस्तक वितरण जैसे कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। समारोह में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए, जिसमें मशहूर सिंगर गुरु रंधावा की परफॉरमेंस ने सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। संचालन विपुल राय ने किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से