Advertisement

श्रद्धा वालकर की ही थीं महरौली-गुरुग्राम से बरामद हड्डियां, पिता से मैच हुआ डीएनए सैम्पल

राजधानी दिल्ली के महरौली श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस ने महरौली और गुरुग्राम...
श्रद्धा वालकर की ही थीं महरौली-गुरुग्राम से बरामद हड्डियां, पिता से मैच हुआ डीएनए सैम्पल

राजधानी दिल्ली के महरौली श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस ने महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से जो हड्डियां बरामद की थीं, उनका डीएनए सैंपल श्रद्धा के पिता विकास वालकर के डीएनए से मैच हो गया है। इससे साफ हो गया है कि हड्डियां श्रद्धा की थीं।

बता दें कि पुलिस ने आरोपी आफताब के साथ महरौली और गुरुग्राम के जंगलों में कई दिन तक तलाशी अभियान चलाया था, जहां से एक मानव जबड़ा, जांघ की हड्डी समेत शरीर के कुछ अन्य अंग बरामद हुए थे। ये तमाम हड्डियां आरोपी अफताब की निशानदेही पर बरामद हुई थीं। बरामद हड्डियों को दिल्ली पुलिस ने जांच के लिए सीएफएसएल भेजा था। साथ में श्रद्धा के पिता का डीएनए सैम्पल भी सीएफएसल भेजा गया था। यह डीएनए रिपोर्ट पुलिस के लिए आरोपी को सजा दिलवाने में काफी अहम साबित होगी।

बता दें कि श्रद्धा की हत्या का आरोप उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला पर है। श्रद्धा की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने 18 मई को बेरहमी से हत्या कर दी थी। उसने शव के 35 टुकड़े कर उन्हें शहर में अलग-अलग स्थानों पर फेंकने से पहले करीब तीन हफ्ते तक दक्षिण दिल्ली के महरौली स्थित अपने आवास पर एक फ्रिज में रखा था। पूनावाला को पुलिस ने श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोप में नवंबर में गिरफ्तार किया था। पिछले हफ्ते श्रद्धा वालकर के पिता विकास वालकर ने बेटी की क्रूरता से हत्या करने वाले उसके लिव-इन-पार्टनर को फांसी देने की मांग की थी।

महाराष्ट्र में वसई पुलिस पर आरोप लगाते हुए विकास वालकर ने कहा था कि अगर 2020 में पूनावाला के खिलाफ उसकी शिकायत पर कार्रवाई की गई होती तो वह जिंदा होती। उन्होंने आरोपी के परिजनों की भी जांच करने और उन्हें सख्त से सख्त सजा देने की भी मांग की थी। पिछले हफ्ते दिल्ली की एक अदालत ने श्रद्धा वालकर मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत की अवधि 14 दिन के लिए बढ़ा दी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad