Advertisement

बसपा सांसद दानिश अली कोरोना संक्रमित, कल तक संसद की कार्यवाही में हुए थे शामिल

देश में कोरोना वायरस के ओमिक्रोन वैरिएंट के खतरे के बीच अब एक और चिंता में डाल देने वाली खबर सामने आई...
बसपा सांसद दानिश अली कोरोना संक्रमित, कल तक संसद की कार्यवाही में हुए थे शामिल

देश में कोरोना वायरस के ओमिक्रोन वैरिएंट के खतरे के बीच अब एक और चिंता में डाल देने वाली खबर सामने आई है। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सांसद कुंवर दानिश अली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

दानिश अली ने ट्वीट कर यह जानकारी दी और अपने संपर्क में आए लोगों से खुद को पृथक-वास में करने की अपील भी की। वह सोमवार को लोकसभा की कार्यवाही में शामिल हुए थे।

दानिश अली ने कहा, ‘‘टीके की दोनों खुराक लेने के बाद भी आज मेरे कोविड से संक्रमित होने का पता चला है। कल मैं संसद की कार्यवाही में शामिल हुआ था। मैं अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह करता हूं कि वे अपनी जांच कराएं और खुद को पृथक-वास में रखें। मुझमें हल्के लक्षण हैं और जल्द सेहतमंद होने की उम्मीद है।’’

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Despite being fully vaccinated, today, I tested positive for <a href="https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#COVID19</a>. Yesterday, I attended Parliament also. I request all those who came in my contact to get tested and isolate themselves. I am having mild symptoms and hope to recover soon. <a href="https://twitter.com/loksabhaspeaker?ref_src=twsrc%5Etfw">@loksabhaspeaker</a> <a href="https://twitter.com/LokSabhaSectt?ref_src=twsrc%5Etfw">@LokSabhaSectt</a></p>&mdash; Kunwar Danish Ali (@KDanishAli) <a href="https://twitter.com/KDanishAli/status/1473198405119741953?ref_src=twsrc%5Etfw">December 21, 2021</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

गौरतलब है कि दानिश अली ऐसे वक्त में कोरोना संक्रमित हुए हैं, जब देश पर ओमिक्रोन वैरिएंट का खतरा बढ़ रहा है। आज ही देश में ओमिक्रोन संक्रमितों का आंकड़ा 200 तक पहुंच गया है। अकेले दिल्ली में ही 54 केस आ चुके हैं यानी देश में अब तक ओमिक्रोन के जितने केस आए हैं, उनमें हर 4 में से 1 मामला दिल्ली का है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad