Advertisement

कैश फॉर क्वेरी मामला: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने लोकसभा की आचार समिति के सामने पेश होने के लिए मांगा समय

संसद में सवाल पूछने से जुड़े कथित रिश्वत मामले पर चल रहे विवाद के बीच, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद...
कैश फॉर क्वेरी मामला: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने लोकसभा की आचार समिति के सामने पेश होने के लिए मांगा समय

संसद में सवाल पूछने से जुड़े कथित रिश्वत मामले पर चल रहे विवाद के बीच, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद महुआ मोइत्रा ने लोकसभा की आचार समिति के सामने पेश होने के लिए और समय मांगा है।

मोइत्रा इसे माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर ले गईं और कहा कि वह अपने "पूर्व-निर्धारित निर्वाचन क्षेत्र के कार्यक्रम 4 नवंबर को समाप्त होने" के बाद "तुरंत पद छोड़ने" के लिए उत्सुक हैं।

अध्यक्ष, आचार समिति ने 19:20 बजे मुझे ईमेल किए गए आधिकारिक पत्र से बहुत पहले लाइव टीवी पर मेरे 31/10 सम्मन की घोषणा की। सभी शिकायतें और स्वत: संज्ञान संबंधी हलफनामे भी मीडिया को जारी किए गए। मैं 4 नवंबर को अपने पूर्व-निर्धारित निर्वाचन क्षेत्र के कार्यक्रमों के समाप्त होने के तुरंत बाद पद छोड़ने के लिए उत्सुक हूं।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, आचार समिति ने कल भाजपा सांसद निशिकांत दुबे और सुप्रीम कोर्ट के वकील जय अनंत देहाद्राई के बयान दर्ज किए थे, दोनों ने तृणमूल नेता के खिलाफ आरोप लगाए हैं।

इससे पहले, लोकसभा की आचार समिति ने मोइत्रा को भाजपा सांसद निशिकांत दुबे द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए कैश-फॉर-क्वेरी आरोपों के संबंध में 31 अक्टूबर को उसके सामने पेश होने के लिए कहा था, जिन्होंने गुरुवार को पैनल को बताया कि यह एक "खुला और बंद" मामला था और उन्हें अयोग्य घोषित किया जाना चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad