Advertisement

निक्की यादव का CCTV फुटेज आया सामने, लिव-इन पार्टनर के ढाबे के फ्रिज में मिली थी लाश; श्रद्धा मर्डर केस की तर्ज पर हो रही है जांच

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली इलाके में एक भोजनालय में रेफ्रिजरेटर से एक महिला का शव पुलिस द्वारा बरामद किए...
निक्की यादव का CCTV फुटेज आया सामने, लिव-इन पार्टनर के ढाबे के फ्रिज में मिली थी लाश; श्रद्धा मर्डर केस की तर्ज पर हो रही है जांच

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली इलाके में एक भोजनालय में रेफ्रिजरेटर से एक महिला का शव पुलिस द्वारा बरामद किए जाने के बाद मित्राओं गांव के निवासी मंगलवार को सदमे में थे। पुलिस के मुताबाकि, आरोपी 5 दिन के रिमांड पर है। पूछताछ जारी है. हमारी कई टीमें काम कर रही हैं। मामले की श्रद्धा हत्याकांड की तर्ज पर जांच होगी। फॉरेंसिक जांच के आधार पर सबूत जुटाए जा रहे हैं, जैसे श्रद्धा हत्याकांड में जुटाए गए थे। इस बीच हत्या से पहले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें निक्की यादव अपने ब्वॉयफ्रेंड साहिल के घर जाती दिख रही है औ इसके बाद ही उसकी हत्या की गई।

स्थानीय लोगों ने कहा कि उन्हें हत्या के बारे में तब पता चला जब पुलिस मंगलवार सुबह साहिल गहलोत की तलाश में गांव पहुंची, जिसने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की हत्या कर शव को अपने ढाबे (भोजनालय) के रेफ्रिजरेटर में छिपा दिया दिया था। ढाबा आरोपी के घर से करीब 700 मीटर की दूरी पर था। गांव में एक अजीब सी शांति थी। जिस ढाबे से शव बरामद किया गया वह सड़क किनारे स्थित है, जो मित्रांव गांव से कैर इलाके की ओर जा रहा है।

गांव के एक निवासी ने कहा कि आरोपी की 10 फरवरी को शादी हुई थी। नाम न छापने की मांग करने वाले एक स्थानीय ने कहा, "मैं पुलिस और मीडियाकर्मियों को देखकर ढाबे पर आया था। हमें मंगलवार सुबह घटना के बारे में पता चला। हमने ऐसा कोई फ्रिज नहीं देखा है जहां शव रखा गया हो। आरोपी की शुक्रवार को शादी हुई थी। उसने हाल ही में ढाबा खोला था।" व्यवसाय चलाने में मदद करने के लिए एक नौकर भी काम पर रखा था।"

24 साल के एक अन्य व्यक्ति ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि मंगलवार सुबह तक किसी को घटना की जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा, "साहिल की शुक्रवार को शादी हुई थी और कई लोगों ने समारोह में भाग लिया था। हमें घटना के बारे में मंगलवार सुबह पता चला जब पुलिस उसकी तलाश में यहां पहुंची। महिला बिंदापुर इलाके में रह रही थी, जो मैंने सुना।"

आरोपी ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका का गला घोंट दिया, उसके शरीर को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में अपने ढाबे (भोजनालय) के एक रेफ्रिजरेटर के अंदर भर दिया और उसी दिन दूसरी महिला से शादी कर ली। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना का खुलासा वैलेंटाइन डे के दिन हुआ और आरोपी की निशानदेही पर मंगलवार की सुबह 23 वर्षीय युवती का शव फ्रिज से बरामद किया गया।

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने अपनी प्रेमिका निक्की यादव से यह बात छिपाई थी कि उसकी शादी किसी दूसरी महिला से तय हो गई है। जब निक्की को उसकी शादी के बारे में पता चला, तो उसकी आरोपी के साथ तीखी बहस हुई, जिसके कारण उसकी हत्या कर दी गई।

28 वर्षीय आफताब अमीन पूनावाला ने कथित तौर पर पिछले साल 18 मई को अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर का गला घोंट दिया था और उसके शरीर को कई टुकड़ों में देखा था, जिसे उसने दक्षिण दिल्ली के छतरपुर इलाके में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक फ्रिज में रखा था। बाद में उन्होंने कई दिनों तक शहर भर में शरीर के अंगों का निपटान किया।

चार्जशीट के अनुसार, महरौली पुलिस स्टेशन को महाराष्ट्र पुलिस से श्रद्धा विकास वाकर की गुमशुदगी की रिपोर्ट मिली, जिसके बाद महरौली पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई और पीड़िता के पिता से पूछताछ की गई। पूनावाला और वाकर को आखिरी बार महरौली इलाके में किराए पर लिए गए आवास में देखा गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad