Advertisement

भर्ती घोटालाः सीबीआई जांच को तैयार हैं सीएम धामी, चल रही भर्तियां पूरी होने के बाद होगी जांच

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने साफ कर दिया है कि भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच को वे तैयार हैं। मौजूदा...
भर्ती घोटालाः सीबीआई जांच को तैयार हैं सीएम धामी, चल रही भर्तियां पूरी होने के बाद होगी जांच

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने साफ कर दिया है कि भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच को वे तैयार हैं। मौजूदा कलेंडर की भर्तियां होने के बाद मामला सीबीआई को दे दिया जाएगा। सीएम धामी ने कहा कि विपक्ष इस मुद्दे पर युवाओं को भड़काकर उन्हें सड़क पर लाने की कोशिश में जुटा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार सीएम धामी ने कहा कि इस समय शुरु हो चुकी भर्ती परीक्षाओं के पूरा होने के बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी जाएगी। इस वक्त अगर जांच सीबीआई को दी जाती है तो पांच से सात साल पर कोई भी भर्ती नहीं हो पाएगी।

सीएम धामी ने इस मामले में विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष इस मामले में हालात खराब करने की कोशिश में जुटा है। विपक्ष चाहता है कि भर्ती परीक्षाएं स्थगित हो जाएं और वह युवाओं को बरगला कर अपने साथ सड़क पर लाकर आंदोलन करे। विपक्ष को इस बात की भी परवाह नहीं है कि युवाओं के भविष्य का क्या होगा। युवा अपनी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करें या फिर सड़क पर आकर विपक्ष के साथ प्रदर्शन करें। धामी ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा तो है नहीं ऐसे में वे इसी तरह से मीडिया का ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश में जुटे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad