Advertisement

मालेगांव ब्लास्ट मामला: गवाह के खुलासे के बाद आया सीएम योगी का बयान, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कही ये बात

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज एक कार्यक्रम के दौरान मालेगांव ब्लास्ट का...
मालेगांव ब्लास्ट मामला: गवाह के खुलासे के बाद आया सीएम योगी का बयान, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कही ये बात

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज एक कार्यक्रम के दौरान मालेगांव ब्लास्ट का मुद्दा उठाया। ब्लास्ट के गवाहों के खुलासे के बाद सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में हिंदूओं पर झुठे केस दर्ज हुए। इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने देश में सबसे ज्यादा वक्त तक शासन किया। उस समय ये कैसे बीजेपी कार्यकर्ता, नेता, आरएसएस  नेता, हिंदू नेताओं को झूठे मुकदमें में फंसाने का काम करते थे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने फर्रुखाबाद की एक रैली में कहा, "आपने मालेगांव विस्फोट में देखा होगा। कांग्रेस की शरारत देश के खिलाफ अपराध है और कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए।" उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले जब सत्ता में थी तो आतंकियों को प्रेरित और प्रोत्साहित करती थी और ये हिंदू संगठनों पर झूठे मुकदमें दर्ज करते थे और आज जब सत्ता से बाहर हैं तो हर उस कार्य का विरोध करते हैं जो कार्य जनता के हित के लिए हो।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WATCH</a> Congress ruled for a long time...You must have seen Maharashtra ATS statement...you must have seen how at that time they used to put wrong cases on workers and leaders of BJP, RSS in the 2008 Malegaon blast case. Congress should apologise for it: UP CM Yogi Adityanath <a href="https://t.co/0BAKVa9jRz">pic.twitter.com/0BAKVa9jRz</a></p>&mdash; ANI UP/Uttarakhand (@ANINewsUP) <a href="https://twitter.com/ANINewsUP/status/1476106356415365122?ref_src=twsrc%5Etfw">December 29, 2021</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

बता दें मालेगांव विस्फोट मामले के एक गवाह ने मंगलवार को एक अदालत में दावा किया कि आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) ने उसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के चार नेताओं के नाम लेने के लिए मजबूर किया था। उस वक्त इस गवाह का बयान महाराष्ट्र एटीएस ने दर्ज किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad