Advertisement

डीएमके प्रमुख करुणानिधि से अस्पताल में मिले राहुल गांधी, जाना हालचाल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को चेन्‍नई के कावेरी अस्‍पताल में भर्ती डीएमके प्रमुख एम...
डीएमके प्रमुख करुणानिधि से अस्पताल में मिले राहुल गांधी, जाना हालचाल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को चेन्‍नई के कावेरी अस्‍पताल में भर्ती डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि से मुलाकात की। राहुल ने कहा कि मैंने उनसे मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। वे बहुत ही दृढ़ व्यक्ति हैं लेकिन उनकी हालत अभी स्थिर है।

उन्होंने कहा कि सोनिया जी ने डीमके प्रमुख और उनके परिवार के प्रति शुभकामनाएं भेजी हैं। कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि वह कामना करते हैं कि करुणानिधि जल्द स्वस्थ हो जाएं। राहुल ने डीएमके नेता एमके स्टालिन और सांसद कनिमोझी से भी अस्पताल में भेंट की। डॉक्‍टरों के मुताबिक, फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर बनी हुई है। 

फिल्म अभिनेता रजनी कांत ने भी अस्पताल में जाकर करुणानिधि का हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि मैं यहां देश के सबसे वरिष्ठ नेताओं में से एक का हाल जानने आया हूं। वे सो रहे थे इसकी वजह से मैंने उनके परिजनों से मुलाकात की। मैं भगवान से दुआ करता हूं कि वह द्रमुक प्रमुख को जल्द स्वस्थ करें।

इस बीच, अस्पताल की ओर से जारी स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया है कि करुणानिधि पर की हालत स्थिर है। उन्हें अभी अस्पताल में ही रखा जाएगा। पिछले दिनों दक्षिण की राजनीति के कद्दावर नेता एम करुणानिधि की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें चेन्नई के कावेरी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों के मुताबिक, उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

उधर, अस्‍पताल के बाहर करुणानिधि के समर्थकों का हुजूम उमड़ा हुआ है। ट्रैफिक खुलवाने के लिए पुलिस को हल्के बल का प्रयोग भी करना पड़ा। भारी संख्या में पुलिसबल भी अस्पताल के बाहर मौजूद है।

करुणानिधि का हालचाल जानने के लिए देशभर के तमाम नेताओं का तांता लगा हुआ है। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी अस्‍पताल जाकर उनका हाल जाना। यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन से पीड़ित करुणानिधि को ब्लड प्रेशर में कमी के बाद शुक्रवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad