Advertisement

कोरोना का प्रकोप: पीएम मोदी आज मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक, कोरोना के हालात पर होगी समीक्षा

देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में लगातर बढ़ोतरी देखी जा रही है। कोरोना के भयावहता का अंदाजा इसी बात...
कोरोना का प्रकोप: पीएम मोदी आज मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक, कोरोना के हालात पर होगी समीक्षा

देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में लगातर बढ़ोतरी देखी जा रही है। कोरोना के भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि केंद्र और राज्यों की सरकारें इससे निपटने के लिए एहतिहातन कई बड़े कदम उठा रही हैं। इसी बीच खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ अहम बैठक करने जा रहे हैं।

इस बैठक में पीएम राज्यों के मुख्यमंत्रियों के कोरोना हालातों को समीक्षा करेंगे। ये बैठक दोपहर चार बजे होगी। माना जा रहा है मीटिंग के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर कई अहम और कड़े फैसले ले सकते हैं।

गौरतलब हो कि इससे पहले प्रधानमंत्री ने रविवार को भी कोरोना को लेकर उच्चस्तरीय बैठक की थी। बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा था कि जिला स्तर पर कोरोना को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य ढांचे को मजबूत किया जाए। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह और स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया के साथ-साथ गृह, स्वास्थ्य, फार्मा व अन्य मंत्रालय के सचिव और वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। 

बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने प्रधानमंत्री को देश-विदेश में ओमिक्रोन वेरिएंट की स्तिथियों के बारे में जानकारी दी थी।

देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के नए मामलों में कुछ कमी देखने को मिली है, लेकिन संक्रमण के मामलें अभी भी लांखों में सामने आ रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, सोमवार को कोरोना के 1,68,063 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 9 जनवरी को 1,79,723 नए मामले सामने आए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad