Advertisement

मोबाइल पर बिजी थी नर्स, लगा दिया दो बार कोरोना का टीका; जानिए, फिर क्या हुआ

देश में कोरोना के मामले एक बार फिर से तेजी से बढ़ रहे हैं। हर दिन कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या...
मोबाइल पर बिजी थी नर्स, लगा दिया दो बार कोरोना का टीका; जानिए, फिर क्या हुआ

देश में कोरोना के मामले एक बार फिर से तेजी से बढ़ रहे हैं। हर दिन कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। एक दिन में 90,000 हजार के करीब मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं, इसे रोकने के लिए तेजी से लोगों को वैक्सीनेट किया जा रहा है। लेकिन, इस बीच एक लापरवाही की खबर उत्तर प्रदेश से आई है। जी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक कानपुर देहात में एक महिला को नर्स ने एक ही कोरोना का डोज दो बार दे दिया। दरअसल, महिला का आरोप है कि नर्स मोबाइल पर किसी से बात करने में बिजी थी। उसी में उसने दो बार टीका लगा दिया।

ये भी पढ़ें- खतरनाक स्तर पर फिर पहुंचा कोरोना; 24 घंटे में 90 हजार से अधिक मामले-713 लोगों की मौत, एक्टिव केस 6.5 लाख के पार

कानपुर देहात के मड़ौली पीएचसी में कोरोना टीकाकरण किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां पर कमलेश देवी नाम की एक महिला टीका लगवाने आईं। महिला को नर्स ने फोन पर बात करते हुए दो बार टीका लगा दिया। इस बारे में जब महिला ने नर्स को बताया तो उसने अपनी गलती मान ली। फिर जब महिला कमलेश देवी के घरवालों को ये बात पता चली तो मामला सामने आया। महिला को नहीं पता था कि कितनी बार टीकाकरण किया जाना है।

महिला- वैक्सीनेशन के बाद नर्स ने हटने को नहीं बोला

रिपोर्ट के मुताबिक इसके बाद महिला ने नर्स से पूछा कि क्या दो बार वैक्सीन लगाई जाती है? नर्स ने कहा कि नहीं, एक ही बार लगती है। नर्स के जवाब पर महिला ने उसे बताया कि उसे दो बार टीका लगा दिया गया है। सुनते ही नर्स गुस्सा कर चिल्लाई और बोली की एक टीकाकरण के बाद महिला उठी क्यों नहीं।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad