Advertisement

क्रूज ड्रग्स मामलाः नवाब मलिक ने कहा-वानखेड़े नाम की कठपुतली, जल्द ही जाएगी नौकरी, NCB के जोनल निदेशक ने दी ये चेतावनी

एनसीबी और एनसीपी नेता नवाब मलिक के बीच टकराव बढ़ता जा रहा है। महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री...
क्रूज ड्रग्स मामलाः नवाब मलिक ने कहा-वानखेड़े नाम की कठपुतली, जल्द ही जाएगी नौकरी, NCB के जोनल निदेशक ने दी ये चेतावनी

एनसीबी और एनसीपी नेता नवाब मलिक के बीच टकराव बढ़ता जा रहा है। महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री मलिक ने गुरुवार एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े पर हमला करते हुए कहा कि वानखेड़े नाम की एक कठपुतली है। वह लोगों को फर्जी मामलों में फंसाता है। नवाब मलिक ने गुरुवार को पुणे में कहा, 'मैं समीर वानखेड़े को चेतावनी देता हूं कि सालभर में आपकी नौकरी जाएगी। आप हमें जेल में डालने के लिए आगे आए थे। अब आपको जेल में देखे बिना इस देश की जनता खामोश नहीं रहेगी। वहीं उनके बयान पर समीर वावखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

उन्होंने वानखेड़े से सवालिया लहजे में पूछा-बताओ तुम्हारा बाप कौन है? जो दबाव बना रहा है। नवाब मलिक किसी के बाप से नहीं डरने वाला। नवाब मलिक ने कहा, "समीर वानखेडे को मैं खुली चुनौती देता हूं साल भर के भीतर तुम्हारी नौकरी जाएगी, तुम्हारा जेल जाना निश्चित है। तुम्हारे किए हुए फर्जीवाड़े को जनता के सामने हम लाएंगे। समीर वानखेड़े के पिता और उनके घर के लोग सभी फर्जी हैं। मेरे दामाद को जेल के सलाखों के पीछे भेजा और अब मुझे फोन करता है। किसके कहने पर यह सब कर रहा है। तुम्हारे पिता कौन हैं इसका जवाब दो ना। तुम्हारे पिता से मैं डरता नहीं हूं। तुमको जेल की सलाखों के पीछे भेजें बगैर मैं चैन की सांस नहीं लूंगा।"

उन्होंने आरोप लगाया था कि समीर वानखेड़े ने दुबई और मालदीव जाकर बॉलीवुड स्टार्स से वसूली की है। एनसीपी नेता ने कहा कि कोविड के दौरान पूरी (फिल्म) इंडस्ट्री मालदीव में थी... अफसर और उनका परिवार भी वहां था। समीर वानखेड़े को दुबई और मालदीव की अपनी यात्रा के बारे में बताना होगा। हमें यकीन है कि यह 'उगाही' मालदीव, दुबई में हुई थी। जल्द ही आपको तस्वीरें दूंगा।

नवाब मलिक ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के बाद, एनसीबी ने एक विशेष अधिकारी की प्रतिनियुक्ति की। सीबीआई मामले की जांच कर रही थी। मौत का रहस्य अनसुलझा रहा लेकिन फिल्म उद्योग में एनसीबी का हस्तक्षेप शुरू हो गया। रिया चक्रवर्ती को झूठा फंसाया गया, दूसरों को भी फंसाने की कोशिश की गई। मलिक ने कहा कि वानखेड़े की अगुवाई में कुछ दिन पहले एनसीबी ने मुंबई तट के पास एक क्रूज शिप पर छापेमारी कर ड्रग्स बरामद किया और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। उनकादावा है कि शिप से कथित तौर पर ड्रग्स की बरामदगी का मामला झूठा है और केवल व्हाट्सऐप मैसेज के आधार पर गिरफ्तारी की गई।

एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार एनसीबी के खिलाफ विशेष कर जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं। मलिक ने क्रूड ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान को फर्जी ढंग से गिरफ्तार किए जाने का आरोप लगाते हुए इस केस के गवाह किरण गोसावी को वांटेड और मनीष भानुशाली के भाजपा कार्यकर्ता होने का खुलासा किया था।

एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया की वो जल्द कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के ख़िलाफ़ लीगल एक्शन लेंगे। उन्होंने कहा, "नवाब मलिक ने मेरे ऊपर जो आरोप लगाए वो ग़लत हैं. मैंने जब से सर्विस ज्वाइन की है, तब से कभी भी दुबई नहीं गया हूं। मैं मेरी बहन के साथ मालदीव नहीं गया था। मैंने सरकार से आधिकारिक रूप से छुट्टी ली थी और अपने पैसे से अपने परिवार के साथ ट्रिप पर गया था। मेरी बहन अलग से मालदीव गई थी।" उन्होंने कहा कि नवाब मलिक बार बार मेरे परिवार की महिलाओं पर निशाना साध रहे हैं. ये ग़लत बात है और इसके लिए मैं जल्द ही सीनियर्स से बात करके कानूनी कार्रवाई करूंगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad