Advertisement

AAP की अपील, CM केजरीवाल के अपमान से ‘गुस्सा’ हैं तो पार्टी को दें चंदा

हाल ही में हुए दिल्ली मेट्रो की मेजेंटा लाइन के उद्घाटन समारोह में राज्य के सीएम को न बुलाए जाने पर...
AAP की अपील, CM केजरीवाल के अपमान से ‘गुस्सा’ हैं तो पार्टी को दें चंदा

हाल ही में हुए दिल्ली मेट्रो की मेजेंटा लाइन के उद्घाटन समारोह में राज्य के सीएम को न बुलाए जाने पर राजनीति गरमाई हुई है। आम आदमी पार्टी ने इसे जनता का अपमान बताया है। पार्टी ने अब उन लोगों से चंदा देने की अपील की है जो मेट्रो की मेजेंटा लाइन के उद्घाटन समारोह पर सीएम केजरीवाल को नहीं बुलाए जाने से “गुस्सा” हैं।

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पार्टी के फेसबुक पेज पर डाले गए एक पोस्ट में कहा गया, दिल्ली के मुख्यमंत्री को मेट्रो की मेजेंटा लाइन के उद्घाटन के लिए नहीं बुलाया गया। अगर आप गुस्सा हैं तो चंदा दें। वहीं, इससे पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इसे दिल्ली के लोगों का ‘अपमान’ बताया।

उद्घाटन समारोह में सीएम को न बुलाना दिल्ली की जनता का अपमान

राज्य के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने उद्घाटन समारोह के दिन ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिल्ली मेट्रो के उद्घाटन में न बुलाना दिल्ली की जनता का अपमान है। न बुलाने की केवल एक वजह है- इन्हें डर था कि कहीं केजरीवाल प्रधानमंत्री जी से जनता के लिए मेट्रो किराया कम करने की मांग न कर दें।

 

गत सोमवार यानी 25 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोएडा में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में दिल्ली मेट्रो की मेजेंटा लाइन का उद्घाटन किया था। इस कार्यक्रम में दिल्ली के सीएम को न्योता नहीं दिया गया था, जिससे पार्टी नेताओं में नाराजगी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad