Advertisement

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी कांग्रेस छोड़ने के बाद अजित पवार के एनसीपी खेमे में हुए शामिल

कांग्रेस छोड़ने के कुछ ही दिनों बाद, महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी शनिवार को अजीत पवार के...
महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी कांग्रेस छोड़ने के बाद अजित पवार के एनसीपी खेमे में हुए शामिल

कांग्रेस छोड़ने के कुछ ही दिनों बाद, महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी शनिवार को अजीत पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) खेमे में शामिल हो गए। बताया गया है कि एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने बाबा सिद्दीकी से पार्टी में शामिल होने का अनुरोध किया है।

सिद्दीकी ने आज एनसीपी में शामिल होने के बाद कहा, "मैं प्रफुल्ल पटेल और सुनील तटकरे को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया। प्रफुल्ल पटेल की मदद से मेरी अजित पवार से मुलाकात हुई। तब तय हुआ कि मैं 10 तारीख को शामिल होऊंगा।"

कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए, बाबा सिद्दीकी ने 48 साल तक सदस्यता रखने के बाद गुरुवार को पार्टी से इस्तीफा देने की घोषणा की। लगभग तीन दशकों के बाद उन्होंने कांग्रेस क्यों छोड़ी, इस बारे में बोलते हुए, बाबा सिद्दीकी ने कहा कि उनके साथ केवल भोजन में मसाला के रूप में व्यवहार किया जा रहा था।

उन्होंने कहा, "मैं जहां भी रहूंगा, उस पार्टी के प्रति वफादार रहूंगा। अब मैं एनसीपी में आ गया हूं और यहां भी मैं वफादारी के साथ रहूंगा।" महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री ने यह भी कहा कि उन्हें देश भर से ऐसे लोगों के फोन आ रहे हैं जो उनसे जुड़ना चाहते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad