Advertisement

लालू को स्वास्थ्य के आधार पर मिली छह सप्ताह की जमानत, योगगुरु रामदेव ने दी बधाई

रांची हाइकोर्ट के जस्टिस अपरेश कुमार सिंह ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख और बिहार के पूर्व...
लालू को स्वास्थ्य के आधार पर मिली छह सप्ताह की जमानत, योगगुरु रामदेव ने दी बधाई

रांची हाइकोर्ट के जस्टिस अपरेश कुमार सिंह ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को छह सप्ताह की अंतरिम जमानत दे दी। लालू के वकील प्रभात कुमार ने यह जानकारी दी। लालू अभी अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में भाग लेने के लिए पैरोल पर हैं। योगगुरु रामदेव ने राजद प्रमुख से मुलाकात कर उन्हें जमानत मिलने पर बधाई दी और स्वस्थ रहने के लिए योग करने की सलाह दी।


समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार हाइकोर्ट ने राजद प्रमुख को जमानत स्वास्थ्य के आधार पर दी है। लालू के बेटे की 12 मई को शादी होने वाली है। ऐसे में हाइकोर्ट से अस्थायी जमानत मिलने के बाद वे आगे भी परिवार के साथ समय बिता सकेंगे। लालू यादव को चारा घोटाले के तीन मामलों में सजा सुनाई गई है। वह रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय जेल में पिछले साल 23 दिसंबर से सजा काट रहे हैं।

तबीयत खराब होने के कारण उनका इलाज रिम्स में चल रहा है। गुरुवार को यहीं से उन्हें पैरोल पर छोड़ा गया था। इसके बाद वह विमान से पटना चले गए। मार्च में उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान भी लाया गया था। इस महीने की शुरुआत में उन्हें वापस रांची भेजा गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad