Advertisement

काला हिरण शिकार मामले में मुझे फंसाया गया है : सलमान

18 साल पुराने काले हिरण शिकार मामले में सुनवाई के लिए जोधपुर कोर्ट में पेश हुए बॉलीवुड के स्टार सलमान खान ने अपना बयान दर्ज कराते हुए खुद को बेकसूर बताया। सलमान के साथ ही मामले में आरोपी अन्य कलाकार सैफ अली खान, नीलम कोठारी, सोनाली बेंद्रे और तब्बू भी कोर्ट में पेश हुए।
काला हिरण शिकार मामले में मुझे फंसाया गया है : सलमान

इस मामले की सुनवाई के दौरान सीजेएम दलपत सिंह राजपुरोहित ने सलमान से 65 प्रश्न पूछे, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पब्लिसिटी के लिए वनविभाग ने उन्हें फंसाया है। वो शिकार करने गए ही नहीं थे। कथित शिकार के दौरान वह होटल में ही मौजूद थे। सलमान ने कहा कि डॉक्टर नेपालिया की पहली फोरेंसिक रिपोर्ट, जिसमें उन्होंने काले हिरन की स्वाभाविक मौत का जिक्र किया था, वही सही है और बाकी बातें गलत हैं। वहीं, सलमान के साथ कोर्ट में पेश हुए अन्य कलाकारों से भी कई सवाल किए और इस दौरान उन्होंने खुद को बेकसूर बताया।

कोर्ट में सलमान समेत सभी आरोपियों के बयान पूरे हो चुके हैं और कोर्ट ने अब मामले की अगली सुनवाई के लिए 15 फरवरी का दिन तय किया है।

जानकारी हो कि गत सप्ताह ही सलमान को आर्म्स एक्ट से जुड़े एक मामले के तहत बरी कर दिया गया जबकि राजस्थान हाईकोर्ट ने पिछले साल शिकार से जुड़े दो मामलों में सलमान को बरी किया था। काले हिरण का शिकार मामला जोधुपर में 1998 में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान का है। सैफ अली खान, नीलम कोठारी, सोनाली बेंद्रे और तब्बू पर शिकार के लिए उकसाने का आरोप है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad