Advertisement

अगर सोरेन ने बीजेपी से हाथ मिलाया होता तो वह जेल में नहीं होते: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि अगर झारखंड के उनके पूर्व समकक्ष हेमंत सोरेन...
अगर सोरेन ने बीजेपी से हाथ मिलाया होता तो वह जेल में नहीं होते: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि अगर झारखंड के उनके पूर्व समकक्ष हेमंत सोरेन ने भाजपा से हाथ मिला लिया होता तो वह जेल में नहीं होते। केजरीवाल ने सोरेन की पत्नी कल्पना मुर्मू सोरेन से टेलीफोन पर बातचीत की, जिन्होंने उनके समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

एक्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, "आज मेरी दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री श्री @अरविंदकेजरीवाल जी से टेलीफोन पर बातचीत हुई। अरविंद जी को धन्यवाद कि ऐसे समय में वह झारखंडी योद्धा हेमंत जी और जेएमएम परिवार के साथ हैं।" पोस्ट में उन्होंने भाजपा की "साजिश" से लड़ने के लिए एक साथ आने की जरूरत पर जोर दिया।

उन्होंने कहा कि आज पूरा देश केंद्र सरकार और भाजपा की साजिश को देख रहा है। हर कोई यह देखकर परेशान है कि झारखंड के साथ-साथ दिल्ली और अन्य गैर-भाजपा शासित राज्यों में लोकतंत्र को कैसे नष्ट किया जा रहा है। उन्होंने कहा, "हमें मिलकर केंद्र सरकार और भाजपा की इस साजिश से लड़ना है। जय जोहार! जय झारखंड!"

उनके पोस्ट का हवाला देते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह सोरेन के साथ एकजुटता से खड़े हैं। उन्होंने पोस्ट में कहा, "कल्पना जी, हम पूरी तरह से झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी के साथ खड़े हैं। पूरा देश उनकी ताकत और साहस की प्रशंसा करता है। वह कैसे भाजपा के अत्याचारों का सामना कर रहे हैं। अगर आज वह भाजपा के साथ जाते तो उन्हें जेल नहीं जाना पड़ता।" लेकिन उन्होंने सत्य का मार्ग नहीं छोड़ा। उन्हें शत-शत नमन!"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad