Advertisement

लखीमपुर खीरी मामले पर बोलीं आईजी लक्ष्मी सिंह- आशीष मिश्रा की तलाश जारी, भेज रहे हैं समन

लखीमपुर हिंसा मामले में आशीष मिश्रा की गिरफ़्तारी के सवाल का जवाब देते हुए लखनऊ रेंज की आईजी लक्ष्मी...
लखीमपुर खीरी मामले पर बोलीं आईजी लक्ष्मी सिंह- आशीष मिश्रा की तलाश जारी, भेज रहे हैं समन

लखीमपुर हिंसा मामले में आशीष मिश्रा की गिरफ़्तारी के सवाल का जवाब देते हुए लखनऊ रेंज की आईजी लक्ष्मी सिंह ने कहा कि मुख्य आरोपी को भी हम आज समन भेज रहे हैं. हम उनका बयान दर्ज़ करेंगेय़ उसके आधार पर आगे सबूत इकट्ठे कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की तलाश जारी है। उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

लखनऊ रेंज की आईजी लक्ष्मी सिंह ने बताया कि हमने दो लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है। उनके बयानों के आधार पर 3 अन्य की गिरफ़्तारी की गई। पूछताछ जारी है। ये हमें बहुत सारी जानकारी उपलब्ध करा रहे हैं, बहुत जल्द आगे की कार्यवाही की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है, जनता से इस पर सबूत भेजने की अपील की है। बता दें, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। बहराइच के जगजीत सिंह की ओर से दर्ज एफआईआर में लिखा है कि आशीष मिश्रा ने किसानों को गाड़ी से कुचला था और फायरिंग भी की थी।

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में आठ लोगों की मौत हुई है। इनमें 4 की मौत गाड़ी चढ़ाने से जबकि बाकी बवाल में हुई है। किसानों का आरोप है कि वो कृषि कानूनों को लेकर विरोध कर रहे थे तब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा ने उन पर गाड़ी चढ़ा दी। इसके बाद प्रदेश ही नहीं देश भर में बवाल मचा हुआ है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad