Advertisement

मोदी के प्रशंसक ने मांगी उनकी माला, पीएम ने गिफ्ट कर दिखाई दरियादिली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में अपने एक प्रशंसक को अपनी सोने के रंग वाली माला उपहार में देकर...
मोदी के प्रशंसक ने मांगी उनकी माला, पीएम ने गिफ्ट कर दिखाई दरियादिली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में अपने एक प्रशंसक को अपनी सोने के रंग वाली माला उपहार में देकर दरियादिली दिखाई है। पीएम मोदी से राबेश कुमार सिंह नाम के एक शख्स ने ये माला उनसे मांगी थी। ये माला पीएम मोदी ने दिल्ली में पंचायती राज दिवस के दिन एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पहनी थी। प्रधानमंत्री ने अपने प्रशंसक को देकर ये उपहार देकर उसका दिल जीत लिया है।

राबेश कुमार सिंह ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी को टैग करते हुए माला की तारीफ की थी और उसे पाने की चाहत व्यक्त की। अपने प्रशंक की इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री ने हफ्तेभर में वो माला उसके घर भिजवा दी।

राबेश कुमार सिंह ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री मोदी जी नमस्ते। आपको पंचायती राज दिवस पर सुन रहा था, बहुत ही सुंदर उद्बोधन। आप के गले में सोने के रंग जैसी माला देखी बहुत ही अच्छी लगी, क्या ये माला मुझे मिल सकती है।

 

बाद में प्रधानमंत्री मोदी राबेश कुमार सिंह को पत्र लिखा और कहा, राबेश जी ट्विटर पर आपका संदेश पढ़ा। आपने लिखा है कि मंडला में पंचायती राज दिवस कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम के दौरान जो माला मुझे पहनाई गई थी वह आपको पसंद आई। पत्र के साथ उपहार स्वरूप यह माला भेज रहा हूं। पीएम मोदी से उपहार स्वरूप माला पाकर राबेश सिंह ने भी खुशी जाहिर की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad