Advertisement

दिल्ली में सोमवार से रात आठ बजे तक की समय सीमा खत्म, पहले की तरह खुले रह सकते हैं बाजारः केजरीवाल

दिल्ली में सोमवार 23 अगस्त से बाज़ार अपने सामान्य समयानुसार खुल सकेंगे। दिल्ली सरकार ने कोविड-19 के...
दिल्ली में सोमवार से रात आठ बजे तक की समय सीमा खत्म, पहले की तरह खुले रह सकते हैं बाजारः केजरीवाल

दिल्ली में सोमवार 23 अगस्त से बाज़ार अपने सामान्य समयानुसार खुल सकेंगे। दिल्ली सरकार ने कोविड-19 के मामलों में गिरावट के मद्देजनर शनिवार को पाबंदियां हटाने की घोषणा करते हुए कहा कि सोमवार से राजधानी में रात 8 बजे के बाद भी बाजार खुले रह सकते हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को ट्वीट कर बताया कि कोरोना की वजह से अभी तक दिल्ली के बाज़ारों को शाम 8 बजे तक खुलने की इजाज़त थी। लेकिन अब कोरोना के मामले कम होने की वजह से सोमवार से समय सीमा हटाई जा रही है।

शनिवार को कोविड-19 से किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई। यह लगातार दूसरा दिन है, जब शहर में संक्रमण से एक भी मरीज की मौत नहीं हुई। वहीं, संक्रमण के 19 नए मामले सामने आए हैं, जो पिछले साल 15 अप्रैल के बाद से सबसे कम है। शहर के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों से मिली जानकारी के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में महामारी की दूसरी लहर आने के बाद से यह 12वां ऐसा दिन है, जब शहर में संक्रमण से किसी व्यक्ति की मौत नहीं हुई।

इससे पहले द चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (सीटीआई) ने शनिवार को मांग की कि राष्ट्रीय राजधानी में मॉल और बाजारों को बंद करने का समय मौजूदा आठ बजे से बढ़ाकर रात 10 बजे तक किया जाए। सीटीआई के अध्यक्ष बृजेश गोयल ने एक बयान में कहा, “इसके साथ ही, दिल्ली के मॉल मालिकों ने भी अनुरोध किया है कि उनके खुले रहने का समय भी बढ़ाया जाना चाहिए।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad