Advertisement

ईद के दिन भी बाज नहीं आया पाकिस्तान, फायरिंग में एक जवान शहीद

ईद के दिन भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। पाकिस्तान ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में सीजफायर का...
ईद के दिन भी बाज नहीं आया पाकिस्तान, फायरिंग में एक जवान शहीद

ईद के दिन भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। पाकिस्तान ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी गोलीबारी में भारतीय सेना के जवान बिकास गुरुंग शहीद हो गए। रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने कहा कि यह घटना नौशेरा सेक्टर के लाम क्षेत्र में हुई।

कश्मीर के अरनिया सेक्टर में भी शनिवार सुबह करीब 4 बजे पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग की गई। भारतीय सेना ने भी गोलीबारी के बाद जवाबी कार्रवाई की।

सुरक्षाबलों और पत्थरबाजों के बीच झड़प में एक नागरिक की मौत

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में ईद की नमाज व दुआ के तुरंत बाद सुरक्षाबलों और पथराव कर रहे युवाओं के बीच झड़प में एक नागरिक की मौत हो गई। अनंतनाग के जंगलात मंडी इलाके में झड़प होने की सूचना मिली। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले और पैलेट बंदूकों का इस्तेमाल किया। अनंतनाग अस्पताल के चिकित्सकों के मुताबिक, तीन प्रदर्शनकारी घायल भी हुए हैं। पुलिस ने कहा कि पुलवामा में शुक्रवार को सेना की गोलीबारी में नौ साल के बच्चे की मौत के विरोध में भीड़ ने प्रदर्शन किया।

दो पाकिस्तानी नागिरक को पकड़ा गया

शुक्रवार को सांबा सेक्टर में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने दो पाकिस्तानी नागरिकों को पकड़ा है। बॉर्डर पार कर भारत में घुसने के कारण इन्हें पकड़ा गया है। बीएसएफ ने दोनों युवकों की पहचान पाकिस्तान के नारवाल जिले के सोहैल कमर और सियालकोट के जफरवाल तहसील के अहमद के रूप में की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad