Advertisement

जिग्नेश मेवाणी को लगातार दूसरे दिन मिली जान से मारने की धमकी

गुजरात से विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी को गुरुवार को लगातार दूसरे दिन जान से मारने की धमकी मिली...
जिग्नेश मेवाणी को लगातार दूसरे दिन मिली जान से मारने की धमकी

गुजरात से विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी को गुरुवार को लगातार दूसरे दिन जान से मारने की धमकी मिली है। मेवाणी ने ट्वीट कर कहा कि आज फिर से उसी नंबर से हमारे मोबाइल पर फोन आया जिसने कल गोली मार देने को कहा था। आज फोन कर के उस आदमी ने दोबारा धमकी दी और कहा कि लल्लू-पंजू समझा है क्या, परिणाम का इंतज़ार करो।

मेवाणी ने बुधवार को ट्वीट किया था कि 7255932433 नंबर से मेरे 9724379940 पर कॉल करके मुझे गोली मारने की धमकी दी गई। उन्होंने कहा कि मेरे सहकर्मी कौशिक परमार (जिनके पास इन दिनों मेरा नंबर है) ने  मुझे बताया है, कोई राजवीर मिश्रा का फोन था और बोला कि तुम अगर जिग्नेश मेवाणी हो तो तुम्हें गोली मार दूंगा। 

समाचार एजेंसी पीटीआइ के मुताबिक परमार ने इस सिलसिले में बनासकांठा जिले के वडगाम में शिकायत दर्ज कराई है। मेवाणी वडगाम विधानसभा सीट से ही विधायक हैं। पुलिस सब-इंस्पेक्टर आरपी जाला ने कहा कि वडगाम में मेवाणी का दफ्तर परमार ही संभालते हैं। उसकी शिकायत के आधार पर हमने कॉल करने वाले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. कॉल करने वाले की पहचान राजवीर मिश्रा के तौर पर हुई है। जाला ने कहा कि मिश्रा ने कथित तौर पर परमार को फोन किया और मेवानी को गोली मारने की धमकी दी। आईपीसी की धारा 507 के तहत केस दर्ज किया गया है।

मेवाणी ने यह आरोप भी लगाया कि फेसबुक और ट्विटर पर उन्हें पहले भी ऐसी धमकियां मिली हैं। उन्होंने कहा कि कुछ महीने पहले गुजरात के 10-15 दलित ग्रुपों ने ज्ञापन देकर मुढे वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि उना आंदोलन और चुनाव के दौरान भी उनकी कार पर हमले किए गए। मेवाणी ने कहा कि इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad