Advertisement

केसीआर ने कहा- देश के लिए रोड मॉडल बन गया है तेलंगाना, कांग्रेस नहीं जीतेगी ये चुनाव

गजवेल। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस जीतने वाली नहीं है..लेकिन...
केसीआर ने कहा- देश के लिए रोड मॉडल बन गया है तेलंगाना, कांग्रेस नहीं जीतेगी ये चुनाव

गजवेल। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस जीतने वाली नहीं है..लेकिन इंदिराम्मा राज्य लाने की कोशिश हो रही है। उन्होने कहा कि भारत का एक छोटा सा राज्य तेलंगाना देश के लिए एक रोल मॉडल बन गया है। यह एक ऐसा राज्य होना चाहिए जहां गरीबी हमेशा के लिए गायब हो जाए। हम 100 प्रतिशत साक्षर तेलंगाना चाहते हैं।

मुख्यमंत्री ने मंगलवार को आयोजित आशीर्वाद सभा को संबोधित करते हुए कहा कि तेलंगाना आंदोलन की शुरुआत के बाद सिद्दीपेट ने मुझे तेलंगाना राज्य हासिल करने की ताकत दी। सिंचाई के पानी के लिए कई बार परेशान रहने वाले गजवेल के लिए मैंने परियोजनाएं और नहरें लाईं और जल संकट से मुक्ति दिलाई। केसीआर ने कहा कि गजवेल एक रोल मॉडल के रूप में अच्छे तरीके से विकसित हुआ है। अभी भी बहुत काम किया जाना बाकी है।

केसीआर ने कहा कि भले ही कांग्रेस पार्टी ने हमें धोखा दिया, लेकिन अंत में हमने तेलंगाना प्राप्त किया। कांग्रेस पार्टी फिर से नये रूप में आ रही है। उन्होंने तेलंगाना की शुरुआत से ही हमारी सरकारों को गिराने की साजिशें रचीं। उन्होंने हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश की। हमने कई बाधाओं, साजिशों और षडयंत्रों को पार करते हुए तेलंगाना में अपना शासन शुरू किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad