Advertisement

महाराष्ट्र: वरिष्ठ नौकरशाह के बेटे ने प्रेमिका को कुचलने के आरोप से किया इनकार, जबरन वसूली का लगाया आरोप

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, महाराष्ट्र के ठाणे में अपनी 26 वर्षीय प्रेमिका को कुचलने का आरोप लगाने वाले...
महाराष्ट्र: वरिष्ठ नौकरशाह के बेटे ने प्रेमिका को कुचलने के आरोप से किया इनकार, जबरन वसूली का लगाया आरोप

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, महाराष्ट्र के ठाणे में अपनी 26 वर्षीय प्रेमिका को कुचलने का आरोप लगाने वाले अश्वजीत गायकवाड़ ने महिला प्रिया सिंह द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है और पूरी घटना को "पैसे निकालने" का प्रयास बताया है।

सभी आरोपों से इनकार करते हुए, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (बीजेवाईएम), ठाणे डिवीजन के अध्यक्ष गायकवाड़ ने पुलिस को बताया कि वह और प्रिया सिर्फ "दोस्त" थे। सूत्रों ने उनके हवाले से कहा, "जो कुछ भी चित्रित किया गया है वह झूठ है। वह (प्रिया सिंह) सिर्फ मेरी एक दोस्त है।"

उन्होंने कहा, "वह नशे की हालत में एक होटल में आई जहां मैं एक पारिवारिक समारोह में शामिल था और मुझे उससे बात करने के लिए मजबूर किया। जब मैंने मना कर दिया, तो उसने मुझे गाली देना शुरू कर दिया। जब मेरे दोस्तों ने मामले में हस्तक्षेप करने की कोशिश की तो उसने उनके साथ भी मारपीट की। जब मेरे ड्राइवर शेल्के ने मेरी कार स्टार्ट की ताकि वह एक तरफ हट जाए, वह गिर गई। दुर्घटना जानबूझकर नहीं की गई थी।'' गायकवाड़ ने कहा, "यह कुछ नहीं, बल्कि मुझसे पैसे ऐंठने का एक तरीका है। मैंने पहले भी उसे पैसे दिए हैं और मेरे पास सारे रिकॉर्ड हैं।"

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के बारे में पूछे जाने पर पीड़िता प्रिया सिंह ने कहा, ''मेरे बॉयफ्रेंड के साथ मेरी साढ़े चार साल तक रिलेशनशिप रही। हम एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूबे हुए थे।'' पहले नहीं पता था कि वह शादीशुदा है। बाद में, जब मुझे पता चला तो उसने मुझे बताया कि वे (उसकी पत्नी और वह) अब साथ नहीं हैं, वे अलग हो गए हैं। उसने कहा कि वह मुझसे शादी करना चाहता है। मैं उसके साथ रह रही थी बहुत देर तक। जब मैं उस रात उनसे मिलने गया, तो वह अपनी पत्नी के साथ थे। मैं सदमे में था जब मैं उनसे बात करने गया, वह आक्रामक हो गए। हमारे बीच झगड़ा हुआ। मेरे दाहिने पैर की तीन हड्डियाँ टूट गईं, यह ऑपरेशन किया गया है। मेरे बाएं कंधे से लेकर मेरे कूल्हों तक गहरी चोटें हैं... मैं अपने शरीर को हिला नहीं सकता। चार दिन पहले मैं एफआईआर दर्ज कराने गया था, जिस दिन यह सब हुआ था। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। आज, जब मैंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो आज पुलिस ने मेरा समर्थन किया..।''

11 दिसंबर को ठाणे में एक होटल के पास गायकवाड़ ने कथित तौर पर अपनी कार से उन्हें कुचलने की कोशिश की थी, जिसके बाद सिंह को गंभीर चोटों के बाद एक निजी अस्पताल ले जाया गया था।

"घटना सोमवार सुबह करीब 4.30 बजे घोड़बंदर रोड पर एक होटल के पास हुई, जहां महिला गायकवाड़ से मिलने गई थी। दोनों के बीच बहस हो गई। बाद में, जब पीड़िता ने अपनी कार से अपना सामान उठाया और जाने लगी, एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ''वाहन चला रहे एक व्यक्ति ने उसे कुचलने की कोशिश की, जिसके कारण वह गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई।''

पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने बाद में घटना के बारे में जानकारी देने के लिए कई सोशल मीडिया पोस्ट डाले। उन्होंने बताया कि फिलहाल उनका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और गायकवाड़ एक वरिष्ठ नौकरशाह के बेटे हैं।

घटना के बाद, उनके और दो अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 279 (तेज गाड़ी चलाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और अन्य के तहत मामला दर्ज किया गया था। )।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad