Advertisement

जुनैद हत्याकांड का मुख्य आरोपी महाराष्ट्र से गिरफ्तार

पुलिस ने जुनैद की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी का पता देने पर दो लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी।
जुनैद हत्याकांड का मुख्य आरोपी महाराष्ट्र से गिरफ्तार

दिल्ली से सटे हरियाणा के बल्लभगढ के पास चलती ट्रेन में जुनैद की बेरहमी से हत्या करने के मामले में फरीदाबाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को महाराष्ट्र के धुले से गिरफ्तार कर लिया है।

 पिछले महीने हरियाणा में 16 वर्षीय जुनैद खान की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया गया है। फरीदाबाद पुलिस के मुताबिक आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली है। मुख्य आरोपी को शनिवार को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया गया। जीआरपी पुलिस ने सोमवार को जुनैद की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी का पता देने पर दो लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी।

जुनैद हरियाणा के बल्लभगढ़ में खांडवली गांव का रहने वाला था। 22 जून को अपने चार दोस्तों के साथ दिल्ली से ईद की खरीदारी कर जुनैद ट्रेन से घर लौट रहा था। पुलिस के मुताबिक सीट को लेकर विवाद शुरू हुआ इसके बाद बात बढ़ गई। व्यक्तिगत और आपत्तिजनक बातें कहीं गई थी। इसके बाद लोगों के एक समूह ने कथित रूप से जुनैद की पिटाई की और चाकू से हमला किया। इसमें उसकी जान चली गई। इस मामले में मुख्य आरोपी को शनिवार को महराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया गया है। जुनैद प्रकरण में कार्रवाई न करने को लेकर हरियाणा सरकार की आलोचना हो रही थी। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad