Advertisement

दुर्घटना में ममता बनर्जी को लगी 'बड़ी चोट', अस्पताल में भर्ती

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक दुर्घटना में "बड़ी चोट" लगी है, उनकी पार्टी तृणमूल...
दुर्घटना में ममता बनर्जी को लगी 'बड़ी चोट', अस्पताल में भर्ती

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक दुर्घटना में "बड़ी चोट" लगी है, उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने गुरुवार शाम को जानकारी दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ममता बनर्जी को कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया।

टीएमसी ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "हमारी चेयरपर्सन @ममताऑफिशियल को बड़ी चोट लगी है। कृपया उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें।"

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने एक दुर्घटना में घायल होने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के स्वास्थ्य के बारे में गुरुवार को जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उपराष्ट्रपति बनने से पहले धनखड़ पश्चिम बंगाल के राज्यपाल थे।

टीएमसी ने कहा कि गुरुवार को बनर्जी के माथे पर "बड़ी चोट" लगी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके परिवार ने कहा कि 69 वर्षीय महिला एक कार्यक्रम से लौटने के बाद अपने दक्षिण कोलकाता स्थित घर में गिर गईं।

बनर्जी को कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल के वुडबर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है।

भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रमुख सुकांत मजूमदार और कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने भी बनर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

इस साल जनवरी में, ममता बनर्जी को उस समय मामूली चोट लगी जब उनकी कार एक दुर्घटना का शिकार हो गई, जब वह एक प्रशासनिक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने के बाद पूर्ब बर्धमान से कोलकाता जा रही थीं।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि ममता बनर्जी को चोट तब लगी जब उनकी कार किसी अन्य वाहन से टक्कर से बचने के लिए अचानक रुक गई। यह घटना 24 जनवरी को हुई थी।

एक अधिकारी ने कहा था कि ड्राइवर के बगल में आगे बैठी बनर्जी का सिर विंडस्क्रीन से टकराने के बाद वह घायल हो गईं। मुख्यमंत्री पिछले साल सितंबर में भी स्पेन की यात्रा के दौरान पैर में मोच आने से घायल हो गई थीं। इससे पहले हेलीकॉप्टर से उतरते समय उनके इसी पैर में चोट लग गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad