Advertisement

सूरत में मॉडल फंदे से लटकी मिली; पुलिस आईपीएल खिलाड़ी अभिषेक शर्मा को भेजेगी नोटिस

सूरत के वेसू रोड पर हैप्पी एलिगेंस अपार्टमेंट में रहने वाली 28 वर्षीय मॉडल तानिया सिंह की मौत ने संदेह...
सूरत में मॉडल फंदे से लटकी मिली; पुलिस आईपीएल खिलाड़ी अभिषेक शर्मा को भेजेगी नोटिस

सूरत के वेसू रोड पर हैप्पी एलिगेंस अपार्टमेंट में रहने वाली 28 वर्षीय मॉडल तानिया सिंह की मौत ने संदेह पैदा कर दिया है। 27 वर्षीय मॉडल और फैशन डिजाइनर तानिया सिंह के सूरत स्थित घर में फांसी पर लटके पाए जाने के दो दिन बाद भी पुलिस को मामले में अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं होने के कारण, जांचकर्ता उसकी मौत के आसपास की परिस्थितियों को समझने के लिए सुराग जोड़ रहे हैं। सूरत पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मॉडल तानिया सिंह की संदिग्ध आत्महत्या की जांच कर रही पुलिस क्रिकेटर अभिषेक शर्मा को नोटिस भेजेगी। प्रारंभिक जांच से पता चला कि दोनों दोस्त थे और उसने उसे व्हाट्सएप पर एक संदेश भेजा था जिसका जवाब नहीं दिया गया।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी अभिषेक शर्मा की पहचान तानिया सिंह के फोन से मिली कॉल डिटेल से हुई है। परिणामस्वरूप, अधिकारी शर्मा को पूछताछ के लिए बुलाने का इरादा रखते हैं। एक अधिकारी ने बताया: “तानिया सिंह शायद आईपीएल खिलाड़ी के साथ रिश्ते में थीं और पिछले छह महीनों से क्रिकेटर ने उनसे बातचीत नहीं की थी। उसने उसका फोन नंबर भी ब्लॉक कर दिया था और सोशल मीडिया पर उसके संदेशों का जवाब नहीं दिया था।

शर्मा सबसे उत्कृष्ट युवा भारतीय क्रिकेटरों में से एक हैं। एक आक्रामक बल्लेबाज के रूप में, खिलाड़ी ने SRH के लिए खेलते हुए इंडियन प्रीमियर लीग में अपने लिए एक अलग जगह बनाई है। वह अंडर-19 विश्व कप विजेता टीम का भी हिस्सा थे, जिसका नेतृत्व पृथ्वी शॉ ने किया था और इसमें शुबमन गिल भी थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement