Advertisement

मुंबई: शख्स ने ट्री कटर से काटे लिव-इन पार्टनर के शरीर के अंग, कुकर में उबाला; गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने एक 56 वर्षीय व्यक्ति को अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करने और उसके शरीर को मुंबई के मीरा...
मुंबई: शख्स ने ट्री कटर से काटे लिव-इन पार्टनर के शरीर के अंग, कुकर में उबाला; गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने एक 56 वर्षीय व्यक्ति को अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करने और उसके शरीर को मुंबई के मीरा रोड स्थित किराए के अपार्टमेंट में टुकड़े-टुकड़े करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने बताया कि शख्स ने अपनी साथी के शव को पेड़ काटने वाले से काट डाला और उसके शरीर के अंगों को कुकर में उबाला भी।

बताया गया है कि आरोपी की पहचान मनोज साहनी के रूप में हुई है जो पिछले तीन सालों से गीता नगर फेज 7 स्थित गीता आकाश दीप बिल्डिंग के फ्लैट 704 में 36 वर्षीय सरस्वती वैद्य के साथ रह रहा था। पुलिस ने स्थानीय निवासियों से मिली सूचना पर कार्रवाई की, जिन्होंने फ्लैट से निकलने वाली दुर्गंध की शिकायत की थी। कथित तौर पर नयानगर थाने को बुधवार शाम इमारत के निवासियों का फोन आया। स्थानीय निवासियों ने दंपति के फ्लैट से निकलने वाली दुर्गंध की शिकायत की।

एक टीम मौके पर पहुंची और महिला का क्षत-विक्षत शव मिला, जिसे कई टुकड़ों में काटा गया था। उसके घर में सड़ी-गली लाशें मिलने से यह आशंका जताई जा रही है कि हत्या तीन-चार दिन पहले की गई होगी। हत्या के पीछे के मकसद का अभी खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त (जोन 1) जयंत बजबाले ने पत्रकारों को बताया, "मनोज साहनी और सरस्वती वैद्य लिव-इन रिलेशनशिप में थे और गीता आकाश दीप बिल्डिंग में रहते थे. किसी बात को लेकर दंपति का झगड़ा हुआ था. जिसके बाद महिला की उसके साथी ने हत्या कर दी। उसके शरीर को कटर से टुकड़ों में काट दिया गया। जब हम घर पहुंचे और दरवाजा खोला, तो हमने समझा कि यह हत्या का मामला है और संदिग्ध ने सबूत छिपाने की कोशिश की।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad