Advertisement

NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन को किया गिरफ्तार, क्रूज पर ड्रग्स पार्टी में थे शामिल

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी ) ने मुंबई में शनिवार को क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी छापेमारी कर...
NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन को किया गिरफ्तार, क्रूज पर ड्रग्स पार्टी में थे शामिल

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी ) ने मुंबई में शनिवार को क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी छापेमारी कर बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लोगों में आर्यन खान के अलावा ऐक्टर अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धामेचा शामिल हैं।

एनसीबी के मुताबिक, आर्यन खान को ड्रग्स कंजम्पशन के मामले में गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने एनडीपीएस सेक्शन 27 के तहत गिरफ्तार किया है। इससे पहले एनसीबी ने कई लोगों को हिरासत में लिया था। एनसीबी की टीम उन तमाम आठ लोगों को मेडिकल के लिए ले गई है, जिन्हें बीती रात हिरासत में लिया गया था। सभी से गहराई से करीब 16 घंटे पूछताछ की गई और उनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों से हुई पूछताछ में एनसीबी को जानकारी मिली कि उन्हें जिनसे ड्रग्स मिली वो नवी मुंबई के बेलापुर में रहता था।

शनिवार को एनसीबी ने मुंबई में क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपूर सारिका, इश्मीत सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोंकर और गोमित चोपड़ा को हिरासत में लिया था। कहा जा रहा है कि अरबाज ही आर्यन को इस रेव पार्टी में लेकर गया था।

एक खुफिया सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा था और पार्टी कर रहे कुछ यात्रियों के पास से ड्रग्स भी बरामद किया। एनसीबी के मुताबिक,, ‘‘अभियान के दौरान संदिग्धों की तलाशी ली गई और उनके पास से अलग-अलग मादक पदार्थ बरामद हुए, जिसे उन्होंने अपने कपड़ों, अंत:वस्त्रों और (महिलाओं ने) पर्स में छिपा रखा था।

एनसीबी ने बताया कि टीम के 22 अधिकारी सादे कपड़ों में क्रूज पर पैसेंजर बनकर गए थे। शिप में लगभग 1800 यात्री थे जहां ड्रग्स पार्टी कर रहे 8 लोगों को पकड़ा गया।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad