Advertisement

चुनाव प्रचार के बीच मिथुन चक्रवर्ती को कोरोना होने की फैली खबर, अभिनेता ने कहा- परिवार के साथ छुट्टी पर हैं

भाजपा में पिछले महीने शामिल होकर बंगाल विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार करने...
चुनाव प्रचार के बीच मिथुन चक्रवर्ती को कोरोना होने की फैली खबर, अभिनेता ने कहा- परिवार के साथ छुट्टी पर हैं

भाजपा में पिछले महीने शामिल होकर बंगाल विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार करने वाले जाने-माने अभिनेता और राजनेता अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को कोरोना होने की अफवाह फैल गई। रिपोर्ट्स में बताया गया कि अभिनेता बाद आइसोलेशन में चले गए हैं और अपना खास ख्याल रख रहे हैं। हालांकि, अब खुद मिथुन चक्रवर्ती ने इन अफवाहों पर झूठा बताया और कहा कि वो अपने परिवार के साथ छुट्टी पर हैं।

हाल ही में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की अफवाहों को लेकर फिल्मफेयर ने एक ट्वीट शेयर किया है। जिसमें बताया गया है कि अभिनेता ने इन अफवाहों को पूरी तरह गलत बताया है और कहा है कि वो स्वस्थ हैं। उऩ्होंने कहा कि एक महीने तक लगातार चुनाव प्रचार  के बाद अब मैं अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। अपने पसंदीदा खाने- बेलुई दाल और आलू पोश्तो के साथ'।

मिथुन चक्रवर्ती अभिनेता से राजनेता बन चुके हैं, लेकिन वो फिल्मों में भी एक्टिव रहते हैं। हाल में बीजेपी के लिए पश्चिम बंगाल में चुनाव कैंपेन करते दिखाई दिए थे। उन पर चुनाव प्रचार के दौरान सुरक्षा नियमों के उल्लंघन का आरोप भी लगा था, जिसमें 500 लोग शामिल हुए थे। उनके खिलाफ टीएमसी के राजर्षि मित्रा ने एफआईआर दर्ज करवाई थी। कुछ वक्त पहले ही उन्होंने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग की थी। पहले ये 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी के कारण  फिल्म की रिलीज तारीख काफी समय से टलती आ रही है।

बंगाल भा चुनाव में भाजपा के टालीगंज उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, माकपा के जादवपुर प्रत्याशी सुजन चक्रवर्ती, भाजपा की उम्मीदवार पर्णो मित्रा, माकपा उम्मीदवार शतरूप घोष, टीएमसी के कमरहटी के उम्मीदवार मदन मित्रा समेत कई उम्मीदवार चुनाव प्रचार के बाद कोविड-19 संक्रमित हो गए हैं। हालांकि चुनाव आयोग ने कोरोना संक्रमण के मामले को देखते हुए कड़े दिशा निर्देश जारी किए हैं। बड़ी रैलियों पर रोक लगा दी गई है। चुनाव के दौर में चार प्रत्याशियों की कोविड-19 संक्रमण के चलते जान भी चली गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad