Advertisement

पठानकोट शहीद के भाई और भाभी के साथ हुई मारपीट, वीडियो वायरल

पठानकोट एयरबेस पर हमले में शहीद हुए शहीद कुलवंत सिंह के परिजनों के साथ एक ट्रैवल एजेंट और उसके दोस्तों ने मारपीट की है। जानकारी के अनुसार गुरदासपुर के एजेंट ने शहीद के भाई से फ्रांस में नौकरी लगवाने के नाम पर रुपए लिए थे लेकिन फ्रांस नहीं भेजा। जब शहीद के परिजनों ने एजेंट से रुपये लौटाने की मांग की तो एजेंट और उसके दोस्तों ने शहीद के परिजनों को बुरी तरह पीटा।
पठानकोट शहीद के भाई और भाभी के साथ हुई मारपीट, वीडियो वायरल

13 मई को हरदीप सिंह और उनकी पत्नी कुलविंदर कौर को एक दुकान के बाहर मारकर नीचे गिरा दिया गया। यह मामला भैनी मियां खान पुलिस स्टेशन के अंतर्गत का है। इस दौरान घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

क्या था मामला?

जानकारी मुताबिक शहीद कुलवंत सिंह के भाई हरदीप सिंह और उनकी पत्नी को फ्रांस भेजने के नाम पर एजेंट ने 9 लाख रुपये लिए थे। काफी समय बीत जाने के बाद भी एजेंट ने दोनों को फ्रांस नहीं भेजा। इसके बाद हरदीप ने एजेंट से अपने पैसे लौटाने को कहा। एजेंट ने फाइल खर्च के नाम पर 60 हजार रुपये खर्च होने का हवाला दिया। उसने 3 लाख 40 हजार रुपये किश्तों में लौटा दिए और बाकी के 5 लाख रुपये बाद में देने को कहा। काफी समय बीत जाने के बाद भी जब एजेंट ने 5 लाख रुपये नहीं लौटाए तो शहीद के परिजनों ने एजेंट के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। इससे बौखलाकर एजेंट और उसके साथियों ने शहीद के भाई और भाभी पर हमला कर दिया।

दर्ज हुआ केस

पुलिस ने ट्रैवल एजेंट गुरनाम सिंह और उसके 2 बेटों समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

देखिए यह वीडियो

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad