Advertisement

भाजपा कार्यकारिणी की बैठक से पहले पीएम मोदी ने दिल्ली में किया रोड शो, संसद मार्ग पर उमड़ी भीड़

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने...
भाजपा कार्यकारिणी की बैठक से पहले पीएम मोदी ने दिल्ली में किया रोड शो, संसद मार्ग पर उमड़ी भीड़

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को संसद मार्ग स्थित पटेल चौक से लेकर नई दिल्ली नगरपालिका परिषद् (एनडीएमसी) के कन्वेंशन सेंटर तक रोड शो किया।

भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में होगी। करीब एक किलोमीटर तक के इस रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता सड़क के दोनों ओर मौजूद थे।

रोड शो के बाद पीएम मोदी एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंचे जहां उनका बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन हो रहा है।

माना जा रहा है कि इस बैठक में लोकसभा और विधानसभा का एजेंडा तय किया जाना है, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ गृह मंत्री अमित शाह सहित अन्य केंद्रीय मंत्री, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता इस बैठक में भाग ले रहे हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव में भारी जीत के बाद पार्टी की ये पहली बड़ी बैठक है, जिसमें देश के मौजूदा मुद्दों और पार्टी के भीतर संगठनात्मक मुद्दों पर भी ध्यान दिया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले बीजेपी राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक हुई जबकि पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सोमवार शाम चार बजे से 17 जनवरी की शाम चार बजे तक एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad