Advertisement

कार हादसे में बाल-बाल बचे प्रवीण तोगड़िया

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया एक कार हादसे में बाल-बाल बच गए हैं।...
कार हादसे में बाल-बाल बचे प्रवीण तोगड़िया

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया एक कार हादसे में बाल-बाल बच गए हैं। उनकी बुलेट प्रूफ  कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। यह हादसा उस दौरान हुआ जब वह सूरत में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे।

इस हादसे के बाद प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर अपनी हत्या की साजिश का आरोप लगाया है। तोगड़िया ने कहा कि 7 मार्च की सुबह जब वह Z+ सिक्युरिटी के साथ वडोदरा से सूरत जा रहे थे, तभी उनकी स्कॉर्पियो कार को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हालांकि इस घटना में वह बाल-बाल बच गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रवीण ने दावा किया कि उन्होंने पुलिस को अपने रूट के बारे में पहले से ही सूचित कर दिया था। उन्होंने कहा कि वह राज्य सरकार से अपनी सुरक्षा में लापरवाही के लिए पुलिस की शिकायत करेंगे। तोगड़िया ने बताया कि बुलेटप्रूफ गाड़ी होने की वजह से सभी लोग सुरक्षित बच गए।  

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब तोगड़िया ने हत्या की साजिश का आरोप लगाया है। इससे पहले भी उन्होंने हत्या का डर तब जताया था, जब 15 जनवरी को प्रवीण तोगड़िया संदिग्ध अवस्था में गायब हो गए थे। हालांकि, कुछ घंटे बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि राजस्थान पुलिस उनका एनकाउंटर करने आ रही थी, इसलिए वह गायब हो गए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad