Advertisement

गलत आकड़ों पर राहुल ने बीजेपी नेताओं को कुछ इस तरह दिया जवाब...

मंगलवार को महंगाई के मोर्चे पर केंद्र सरकार को घेरने के लिए किए गए ट्वीट में गलत आंकड़े पेश करने पर...
गलत आकड़ों पर राहुल ने बीजेपी  नेताओं को कुछ इस तरह दिया जवाब...

मंगलवार को महंगाई के मोर्चे पर केंद्र सरकार को घेरने के लिए किए गए ट्वीट में गलत आंकड़े पेश करने पर घिरे कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने अब भाजपा समर्थकों और नरेंद्र मोदी पर चुटकी ली है।

राहुल ने बुधवार सुबह अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि बीजेपी के मेरे सभी मित्रों के लिए: मैं नरेंद्र भाई की तरह नहीं हूं, एक इंसान हूं... हम गलतियां करते हैं और इससे जीवन दिलचस्प होता है... गलती की ओर ध्यान दिलाने के लिए शुक्रिया... कृपया, आगे भी ऐसा करते रहें, इससे सच में मुझे सुधार करने में सहायता मिलती है। आप सभी को प्यार...।

 

बता दें कि मंगलवार को राहुल ने प्रधानमंत्री से सातवां सवाल किया था, लेकिन इसमें उन्होंने जो आंकड़े दिए, उनमें गणित की गलती कर बैठे थे, जिस पर बीजेपी ने फौरन प्रतिक्रिया दी थी और उनकी आलोचना भी की थी। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने सवालों से पहले राहुल गांधी के होमवर्क पर सवाल उठा दिया था।

राहुल ने महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए ट्वीट किया था, लेकिन इससे उल्टे उनके 'गणित ज्ञान' पर सवाल खड़े हो गए, हालांकि बाद में उन्होंने एक और ट्वीट कर गलती सुधारने की कोशिश की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad