Advertisement

राजस्थान के मंत्री ने कहा, ममता बनर्जी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं, छोड़ दें हिंदू धर्म

राजस्थान के श्रम मंत्री जसवंत सिंह यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बयान दिया है।...
राजस्थान के मंत्री ने कहा, ममता बनर्जी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं, छोड़ दें हिंदू धर्म

राजस्थान के श्रम मंत्री जसवंत सिंह यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बयान दिया है। उन्होंने कहा, 'जिसको खुद को ज्ञान नहीं, देश से प्रेम नहीं, इससे ज्यादा बेशरम बयान ममता जी का क्या होगा कि जितने हिंदू संगठन हैं वो सारे उग्रवादी हैं। तो छोड़ दें हिंदू धर्म। ममता जी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।'

इससे पहले भी जसवंत सिंह अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। अलवर मॉब लिंचिंग पर हाल ही में उन्होंने कहा था कि मुस्लिम और मेव समाज के लोगों से हिंदुओं की भावनाओं का आदर करते हुए गो-तस्करी का ‘गोरखधंधा’ बंद करने को कहा है।

यादव ने हालांकि अपने बयान में कानून हाथ में लेने वालों की निंदा करते हुए कहा कि इससे (मॉब लिंचिंग) बड़ा कोई अपराध नहीं हो सकता है।

यादव ने कहा था कि 50 गायें एक ट्रक में ठूस दी जाती हैं और उनके मुंह में तेजाब डाला जाता है, जिससे हिंदुओं का खून खौलता है इसलिए मुस्लिम समाज को हिंदुओं की भावनाएं और गाय के प्रति आस्था का सम्मान करना चाहिए।

मंत्री के इस बयान ने राजस्थान सरकार के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है जबकि सरकार की ओर से अनर्गल बयानबाजी से बचने को कहा गया है।

अलवर के दौरे पर गए गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने इस मामले पर बयानबाजी से पल्ला झाड़ते हुए कहा था कि जसवंत यादव को ही इसका जवाब देना चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad