Advertisement

हरियाणा में 12वीं के छात्र ने की प्रिंसिपल की हत्या

हरियाणा के यमुनानगर में आज 12वीं कक्षा के 18 साल के छात्र ने अपने स्कूल की प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या...
हरियाणा में 12वीं के छात्र ने की प्रिंसिपल की हत्या

हरियाणा के यमुनानगर में आज 12वीं कक्षा के 18 साल के छात्र ने अपने स्कूल की प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक राजेश कालिया ने बताया कि आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। छात्र प्रिंसिपल द्वारा डांटे जाने से खफा था। जिस .32 बोर की रिवाल्वर से उसने गोली चलाई वह उसके पिता की है। वह घर से लकड़ी की आलमारी को तोड़कर यह रिवाल्वर लेकर आया था।

स्वामी विवेकानंद स्कूल में यह घटना 11.30 से 12 बजे के बीच की है। इस वक्त प्रिंसिपल रीतू छाबड़ा अपने ऑफिस में थी। इसी समय वह छात्र वहां पहुंचा। पहले उसने प्रिंसिपल बात की और बाहर आ गया। इसके कुछ देर बाद वह फिर कमरे में गया और प्रिंसिपल पर  चार गोलियां चला दी।  गोलियां लगने से रीतू छाबड़ा बुरी तरह से घायल हो गईं और उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

पुलिस के अनु्सार आरोपी छात्र ने वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से भागने की कोशिश की पर पीटीएम में भाग लेने आए कुछ अभिभावकों ने अन्य लोगों की मदद से उसे दबोच लिया और पुलिस को सौंप दिया।  इस घटना के बाद स्कूल में अफरा-तफरी मच गई।

बाद में छात्र ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह प्रिंसिपल द्वारा शिक्षकों की शिकायत पर सार्वजनिक रूप से छात्रों के सामने डांटे जाने से क्षुब्ध था।  पुलिस अधीक्षक राजेश कालिया ने बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि छात्र कहीं ड्र्ग्स तो नहीं लेता था। उन्होंने बताया कि छात्र के पिता फाइनेंसर हैं। एसपी के अनुसार छात्र ने अपना गुनाह कबूल लिया है और उसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

इससे पहले पिछले साल सितंबर में गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में भी एक नाबालिग छात्र ने चाकू से दूसरी कक्षा के छात्र की चाकू से हत्या कर दी थी। लखनऊ में भी इसी महीने इसी तरह की घटना हुई। सातवीं कक्षा की एक छात्रा ने एक छात्र की हत्या की कोशिश की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad