Advertisement

शीना बोरा हत्याकांडः इंद्राणी और पीटर पर आरोप तय

शीना बोरा हत्याकांड मामले में आज सीबीआई की विशेष अदालत ने मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, पीटर मुखर्जी और संजीव खन्ना पर आरोप तय कर दिए हैं। इस मामले का ट्रायल सीबीआई अदालत में एक फरवरी से शुरू होगा। सीबीआई अदालत ने शीना बोरा की मां इंद्राणी मुखर्जी, सौतेले पिता पीटर मुखर्जी पर हत्या का आपराधिक षडयंत्र रचने और हत्या करने का आरोप तय किया है।
शीना बोरा हत्याकांडः इंद्राणी और पीटर पर आरोप तय

अदालत ने इस मामले में इंद्रणी मुखर्जी और उसके पूर्व पति संजीव खन्ना पर शीना बोरा के भाई मिखाली बोरा की हत्या के प्रयास के आरोप तय किए हैं। इस मामले में सीबीआई ने चौथे आरोपी श्यामवर राय को सरकारी गवाह बना लिया था। श्यामवर राय इंद्राणी मुखर्जी का ड्राइवर था।

अदालत में बहस के दौरान सीबीआई ने अदालत में कहा कि संपत्ति विवाद को लेकर इंद्राणी मुखर्जी ने ही संजीव खन्ना और ड्राइवर की मदद से अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या की है। सीबीआई के मुताबिक इंद्राणी के पति और पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी को भी अपनी पत्नी के इरादों और अपराध के बारे में पूरी जानकारी थी।

गौरतलब है कि इस मामले में इंद्राणी का ड्राइवर सीबीआई का मुख्य गवाह पहले ही बन चुका है। अदालत में बहस के अंत में बचाव पक्ष का कहना था कि सीबीआई इंद्राणी और पीटर मुखर्जी के खिलाफ लगाए गए आरोपों को साबित करने में सक्षम नहीं हो पाएगी। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad