Advertisement

शेहला रशीद का ‘मोदी भक्तों’ पर निशाना, कहा- वीएचपी नेता ने चुराया मेरा बुरका

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद ने एक बार फिर ‘मोदी भक्तों’ पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका बुरका वीएचपी लीडर ने चुरा लिया। शेहला का यह बयान उस समय आया जब मोदी भक्तों ने उनसे पूछा कि वे बुरका क्यों नहीं पहनती।
शेहला रशीद का ‘मोदी भक्तों’ पर निशाना, कहा- वीएचपी नेता ने चुराया मेरा बुरका

दरअसल, शेहला रशीद ने ट्विटर के जरिये मोदी भक्तों पर तंज कसते हुए कहा कि मुझसे अक्सर पूछते हैं कि मैं बुरका क्यों नहीं पहनती। अच्छा, तो मेरा बुरका एक वीएचपी लीडर ने चुरा लिया था। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद ने रविवार को दिए गए इस तरह के जवाब में एक मीडिया रिपोर्ट का लिंक भी शेयर किया है, जिसमें वीएचपी नेता द्वारा बुरका पहन कर लड़कियों के संग छेड़खानी करने की बात कही गयी थी। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा तो उन्हें ट्रॉल का शिकार भी होना पड़ा।

शेहला के प्रशंसकों ने जहां उनके ट्वीट और तंज के लिए उनकी तारीफ शुरू कर दी तो दूसरी तरफ “मोदी भक्तों” को उनका तंज बुरा लगा और उन्होंने शेहला के लिए अपशब्दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया। बीइंगसरवर नामक ट्विटर यूजर ने लिखा, कत्ल कर दिया भाई आपने भक्त का। मोहम्मद आमिर रजा नामक यूजर ने शेहला की तारीफ करते हुए लिखा, कितनी बहादुर लड़की हैं आप, मोदी और उनके भक्तों को बेनकाब कर दिया। मैं सचमुच प्रभावित हूं, आप निडर होकर खड़ी रहती हैं।

वहीं शेहला के ट्वीट से नाराज लोगों ने उन पर अभद्र किस्म के कमेंट करने शुरू कर दिए। विवेक शेनाय नामक यूजर ने शेहला के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, ठीक है, लेकिन क्या उसने तुम्हारे बेडरूम से चुराया था? वो वहां क्या कर रहा था? हुकुम नामक यूजर ने शेहला रशीद के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, तुमसे किसने पूछा है कि तुम क्या पहनती हो, फालतूगिरी बंद करो शेहला। तुम भारत पर धब्बा हो। तू जो पढ़ रही है ना मेरे टैक्स के पैसे से।

मी़डिया रिपोर्ट् के मुताबिक, इलाहाबाद में विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) नेता अभिषेक यादव को 10 जून की रात मुहर्रम मजलिस में बुरका पहनकर लड़कियों के संग छेड़खान करने पर पुलिस ने पकड़ा था। अभिषेक यादव की पत्नी शिप्रा यादव भाजपा की जिला पंचायत सदस्य है। अभिषेक यादव के साथ एक अन्य व्यक्ति भी बुरका पहनकर छेड़खानी कर रहा था, लेकिन वो मौके से भागने में सफल रहा। हालांकि वीएचपी नेता के परिवार ने इन आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि उसके संग घर लौटते समय कुछ लोगों ने मारपीट और लूटपाट की थी।

गौरतलब है कि शेहला रशीद पहली बार तब चर्चा  में आई थीं जब जेएनयू में संसद पर हमले के दोषी अफजल गुरु की फांसी की बरसी पर एक कार्यक्रम में कथित तौर पर भारत विरोधी नारे लगने का मामला आया था। उस मामले में जेएनयू छात्र संघ के तत्कालीन अध्यक्ष कन्हैया कुमार, उमर खालिद, रामा नागा, चिंटू कुमार इत्यादि को आरोपी बनाया गया था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad