Advertisement

श्रद्धा वाकर मर्डर केस: शरीर को टुकड़ों में काटने के लिए आरी का किया गया था इस्तेमाल, ऑटोप्सी रिपोर्ट में खुलासा

ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चला कि श्रद्धा वाकर, जिसकी कथित रूप से उसके लिव-इन-पार्टनर आफताब पूनावाला ने...
श्रद्धा वाकर मर्डर केस: शरीर को टुकड़ों में काटने के लिए आरी का किया गया था इस्तेमाल, ऑटोप्सी रिपोर्ट में खुलासा

ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चला कि श्रद्धा वाकर, जिसकी कथित रूप से उसके लिव-इन-पार्टनर आफताब पूनावाला ने हत्या कर दी थी, के शरीर को एक आरी से टुकड़े-टुकड़े कर दिया गया था। आरोपी आफताब 26 नवंबर से न्यायिक हिरासत में हैं। दिल्ली पुलिस द्वारा इस महीने के अंत में मामले में चार्जशीट दाखिल किए जाने की संभावना है।

पिछले महीने, डीएनए परीक्षणों ने भी पुष्टि की है कि दिल्ली पुलिस द्वारा बरामद किए गए बाल और हड्डी के नमूने श्रद्धा वाकर के थे। जांच की शुरुआत के बाद से, दिल्ली पुलिस को शरीर के कई हिस्से मिले हैं जो डीएनए परीक्षण के बाद श्रद्धा के निकले हैं।

दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त (कानून और व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि हड्डी और बालों के नमूने जिनसे डीएनए नहीं निकाला जा सका, उन्हें 'डीएनए माइटोकॉन्ड्रियल प्रोफाइलिंग' के लिए सेंटर फॉर डीएनए फिंगरप्रिंटिंग एंड डायग्नोस्टिक्स (सीडीएफडी), हैदराबाद भेजा गया था।

उन्होंने कहा, "बुधवार को, हमें परीक्षा का परिणाम मिला। हड्डी का एक टुकड़ा और बालों का गुच्छा मृतक के कथित रूप से उसके पिता और भाई के साथ मेल खाता है, जो हड्डी और बालों की पहचान को स्थापित करता है।"

मई में दिल्ली के महरौली स्थित अपने घर में 26 वर्षीय श्रद्धा की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने कथित तौर पर हत्या कर दी थी। उसकी हत्या करने के बाद, आफताब ने कथित तौर पर श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर दिए और उन्हें बैचों में दिल्ली के जंगलों में फेंक दिया। इस बीच, उसने कथित तौर पर टुकड़ों को अपने फ्रिज में रख लिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad