Advertisement

सिग्नेचर ब्रिज मामले में मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल को बनाया आरोपी, एफआईआर दर्ज

सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दौरान हुई झड़प के बाद दर्ज कराई गई एफआईआर में दिल्ली के...
सिग्नेचर ब्रिज मामले में मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल को बनाया आरोपी, एफआईआर दर्ज

सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दौरान हुई झड़प के बाद दर्ज कराई गई एफआईआर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आरोपी बनाया गया है।

सांसद और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने केजरीवाल को आरोपी माना है। मनोज तिवारी की एफआईआर में केजरीवाल के अलावा आप विधायक अमानतुल्ला खान का भी नाम है। दिल्ली पुलिस ने मनोज तिवारी की शिकायत पर आईपीसी की 6 धाराओं में एफआईआर की है।

उद्घाटन समारोह में हुई थी धक्का मुक्की

4 नवंबर को सिग्नेचर ब्रिज के उद्धाटन समारोह के दौरान मनोज तिवारी अपने कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे थे। वहां मौजूद दिल्ली पुलिस और आप कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोकने कोशिश की जिस वजह से दोनों के बीच धक्का मुक्का हुई थी। इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था। जिस पर आप विधायक अमानतुल्ला ने सफाई दी थी कि मनोज तिवारी को कार्यक्रम में शामिल होने का न्यौता नहीं दिया गया था उसके बावजूद वो वहां काले झंडे लेकर पहुंचे थे।

शीला सरकार ने की थी ब्रिज बनाने की घोषणा

साल 2004 में दिल्ली की शीला दीक्षित सरकार के वक्त सिग्नेचर ब्रिज बनाने की घोषणा हुई थी और इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया। यमुना नदी के ऊपर बने इस ब्रिज से उत्तर और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के बीच सफर करनेवाले लोगों की समय में बचत होगी। इसके साथ ही, वजीराबाद पुल के ऊपर ट्रैफिक का बोझ भी कम होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad