Advertisement

मध्य प्रदेश पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के कार्यक्रम में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

कोरोना वायरस की महामारी के मद्देनजर एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के...
मध्य प्रदेश पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के कार्यक्रम में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

कोरोना वायरस की महामारी के मद्देनजर एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार लगातार लोगों को 'सोशल डिस्टेंसिंग' का पालन करने के लिए कह रही है लेकिन खुद मंत्री और उनके समर्थक सोशल डिस्टेंलसिंग के दिशानिर्देशों की अनदेखी करते नजर आ रहे हैं। केन्द्र सरकार में कृषि एवं ग्रामीण पंचायत विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के श्योमपुर आगमन के दौरान मंगलवार को ऐसा ही नजारा देखने को मिला। इस दौरान तोमर अपने ही संसदीय क्षेत्र में सोशल डिस्टेंसिंग से बेफिक्र बने रहे।  

श्योपुर दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री तोमर के रेस्ट हाउस में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ ही बड़ी संख्या में लोग अपनी समस्याओं को लेकर पहुंच गए।

'कोरोना वॉरियर्स' का सम्मान करने पहुंचे थे तोमर

दरअसल, तोमर मध्य प्रदेश के श्योपुर में एक कार्यक्रम में 'कोरोना वॉरियर्स' का सम्मान करने पहुंचे थे। उनके रेस्ट हाउस पहुंचते ही उनसे मिलने जिले के बीजेपी पदाधिकारियों सहित बड़ी तादाद में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा हो गया। इस कार्यक्रम के बाद कलेक्ट्रेट में बैठक के दौरान भी बाहर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए। निषादराज भवन में उन्होंने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया, वहीं कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिलास्तरीय संकट प्रबंधन समूह की बैठक भी ली और जिले में कोरोना से निपटने की स्थितियों की समीक्षा की। कार्यक्रम के बाद उन्होंने कोरोना संक्रमण से आगाह भी किया।

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7024 हुई

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में 165 पॉजिटिव मामले सामने आने के साथ मध्यप्रदेश में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 7024 हो गई। वहीं, प्रदेश में इस संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या 305 हो चुकी है।

अधिकारियों ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से भोपाल, इंदौर, खंडवा, दतिया और मंडला में एक-एक मरीज की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि राज्य में अब तक कोरोना वायरस से सबसे अधिक 117 मौत अकेले इन्दौर में हुई हैं, जबकि उज्जैन में 54, भोपाल में 49, बुरहानपुर में 13, खंडवा में 12, जबलपुर में नौ, खरगोन, मंदसौर एवं देवास में आठ-आठ, होशंगाबाद, धार, सागर, नीमच एवं रायसेन में तीन-तीन, ग्वालियर में दो और छिंदवाड़ा, सीहोर, आगर मालवा, सतना, झाबुआ, शाजापुर, उमरिया, दतिया, मंडला तथा अशोकनगर एक-एक मरीज की मौत हुई है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad