Advertisement

चार्जशीट दाखिल होने के बाद शशि थरूर ने लिया ट्विटर से ब्रेक

सोशल साइट ट्विटर पर अत्यधिक सक्रिय रहने वाले कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर ने कुछ समय के लिए ब्रेक ले...
चार्जशीट दाखिल होने के बाद शशि थरूर ने लिया ट्विटर से ब्रेक

सोशल साइट ट्विटर पर अत्यधिक सक्रिय रहने वाले कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर ने कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया है। यह जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है।

दिल्ली पुलिस ने सुनंदा पुष्कर हत्याकांड मामले में चार साल तक चली लंबी जांच के बाद चार्जशीट दाखिल की, जिसमें संदिग्ध आरोपी के तौर पर शशि थरूर का नाम भा शामिल है। इस चार्जशीट पर जवाब देते हुए थरूर ने दो ट्वीट किए लेकिन रात होते-होते उन्होंने एक और ट्वीट कर दिया। यह ट्वीट चार्जशीट से जुड़ी नहीं थी बल्कि ट्विटर से विदा होने का संदेश था।

पीटीआई के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की ओर से थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर हत्याकांड में चार्जशीट फाइल करने के बाद वह ट्विटर से फिलहाल दूर हो गए हैं। थरूर ने ट्विटर से ब्रेक लेने संबंधी जो ट्वीट किया है, उसमें Epicaricacy शब्द का इस्तेमाल किया है। थरूर ने इस शब्द का अर्थ भी बताया है।

थरूर ने लिखा है 'Epicaricacy मतलब दूसरो के दुर्भाग्य से अपनी खुशी पाना।' दो अन्य ट्वीट्स में, थरूर ने पुलिस की ओर से दाखिल किए गए चार्जशीट की निंदा की। थरूर ने लिखा है कि  तर्कसंगत चार्जशीट दाखिल किए जाने पर मैंने ध्यान दिया है। उन्होंने कहा कि वह इसके खिलाफ 'जोरदार तरीके से लड़ेंगे।'

 


 

उन्होंने लिखा कि सुनंदा को जानने वाला कोई भी नहीं मानेगा कि वह आत्महत्या कर सकती है। थरूर ने लिखा कि अगर 'चार साल से ज्यादा समय के बाद जांच इस निष्कर्ष पर पहुंची है' तो यह 'दिल्ली पुलिस के तरीके को अच्छा नहीं बताती है।'

थरूर ने आगे लिखा, 'साल 2017 के अक्टूबर में कानून अधिकारी ने दिल्ली हाईकोर्ट में बयान में कहा था कि उन्होंने किसी के खिलाफ कुछ भी नहीं पाया है और अब छह महीने बाद कहते हैं कि मैंने आत्महत्या के लिए उकसाया है। यह विश्वास करने लायक नहीं है'।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad