Advertisement

दोबारा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं टीना डाबी, जानिए कौन है उनका हमसफर

यूपीएससी टॉपर आईएएस टीना डाबी दोबारा शादी करने जा रही हैं। 2016 राजस्‍थान कैडर की अफसर टीना 2013 बैच के...
दोबारा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं टीना डाबी, जानिए कौन है उनका हमसफर

यूपीएससी टॉपर आईएएस टीना डाबी दोबारा शादी करने जा रही हैं। 2016 राजस्‍थान कैडर की अफसर टीना 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे से 22 अप्रैल को विवाह करेंगी।

टीना डाबी ने इससे पहले 2018 में आईएएस अतहर खान से शादी की थी। दो साल बाद 2020 में उन्‍होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था।

टीना डाबी ने अपने होने वाले पति प्रदीप गवांडे के साथ इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है- 'वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो'। चुरू के कलेक्‍टर रह चुके प्रदीप गवांडे की भी यह दूसरी शादी है। आईएएस बनने से पहले वह डॉक्‍टर रह चुके हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर टीना के 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

गौरतलब है कि अतहर खान 2016 यूपीएससी परीक्षा में सेकेंड टॉपर थे। ट्रेनिंग के दौरान टीना डाबी और उनके बीच प्रेम हुआ था। 2018 में दोनों की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। अतहर खान पहले राजस्‍थान में ही कार्यरत थे पर तलाक के बाद वह जम्‍मू-कश्‍मीर कैडर लेकर अपने राज्‍य चले गए। टीना डाबी मूलरूप से दिल्‍ली की रहने वाली हैं।

वहीं, पिछले साल उनकी बहन रिया डाबी ने भी अपने पहले प्रयास में यूपीएससी परीक्षा पास की थी। रिया सबसे कम उम्र में यूपीएससी पास करने वाली कैंडिडेट्स में से एक बन गई हैं। उन्‍होंने 23 वर्ष की उम्र में एग्‍जाम क्लियर किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad