Advertisement

हत्या के मामले में टीएमसी की यूथ प्रेसिडेंट शायनी घोष त्रिपुरा में गिरफ्तार, दिल्लीो में टीएमसी सांसद देंगे धरना

टीएमसी की यूथ प्रेसिडेंट शायनी घोष को अगरतला पुलिस ने गिरफ्तार कि‍या है। उन पर एक जनसभा में कथित तौर...
हत्या के मामले में टीएमसी की यूथ प्रेसिडेंट शायनी घोष त्रिपुरा में गिरफ्तार, दिल्लीो में टीएमसी सांसद देंगे धरना

टीएमसी की यूथ प्रेसिडेंट शायनी घोष को अगरतला पुलिस ने गिरफ्तार कि‍या है। उन पर एक जनसभा में कथित तौर पर भाजपा कार्यकर्ताओं को कुचलने की कोशिश करने के आरोप लगाया गया है। पश्चिम त्रिपुरा के अतिरिक्त एसपी (शहरी) बीजे रेड्डी ने कहा कि उन्‍हें प्रारंभिक साक्ष्य के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। वहीं,, तृणमूल कांग्रेस आरोप लगा रही है कि भाजपा त्रिपुरा में उनके बड़े नेताओं की रैली नहीं होने दे रही है। तृणमूल कांग्रेस के सांसद सोमवार को दिल्ली में त्रिपुरा में हुई घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। सोमवार को ही ममता बनर्जी के भी दिल्ली जाने की बात है।

टीएमसी कार्यकर्ताओं ने अपने बयान में कहा कि,शायनी घोष जिस होटल में ठहरी थीं, वहां त्रिपुरा पुलिस गई और उन्हें पूछताछ के लिए थाने बुलाया लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि हमारी नेता शायनी घोष को आखिर किस आधार पर और किस मामले में पूछताछ के लिए थाने ले जाया जा रहा है।

टीएमसी सूत्रों ने कहा क‍ि टीएमसी के 15 से ज़्यादा सांसदों का प्रतिनिधिमंडल आज रात दिल्ली पहुंचेगा। उन्होंने त्रिपुरा में कथित पुलिस बर्बरता को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा है। सांसद कल सुबह से दिल्ली में धरने पर बैठेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad