Advertisement

यूपी: पुलिस वैन पर हमला कर बदमाशों ने दो सिपाहियों की हत्या की, तीन कैदियों को लेकर फरार

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बुधवार को बदमाशों ने कैदियों से भरी पुलिस वैन पर हमला कर दिया। हमलावर दो...
यूपी: पुलिस वैन पर हमला कर बदमाशों ने दो सिपाहियों की हत्या की, तीन कैदियों को लेकर फरार

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बुधवार को बदमाशों ने कैदियों से भरी पुलिस वैन पर हमला कर दिया। हमलावर दो सिपाहियों की हत्या कर वैन में सवार तीन कैदियों को छुड़ा ले गए। घटना के बाद जिले की नाकेबंदी की गई।दरअसल, मुरादाबाद जेल से 24 कैदियों को पेशी पर चंदौसी लाया गया था। इसके बाद कैदियों को वैन से मुरादाबाद वापस ले जाया जा रहा था। तभी शाम करीब साढ़े पांच बजे बनियाठेर इलाके में धन्नूमल तिराहे के पास घात लगाकर बैठे अज्ञात बदमाशों ने वैन पर हमला कर दिया।

बदमाशों के द्वारा की गई फायरिंग में दो सिपाही बृजपाल और हरेंद्र को गोली लगी। बदमाश दोनों सिपाहियों की राइफल लेकर भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायल सिपाहियों को नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। साथ ही विडंबना यह कि पुलिस इन सिपाहियों को एंबुलेंस के बजाय टेंपो में लाई। बदमाश किन कैदियों को ले गए, इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है।

मुजफ्फरनगर में दरोगा की हत्या कर छुड़ा ले गए थे बदमाश

मुजफ्फरनगर जिले में बीती दो जुलाई को बदमाशों ने मिर्जापुर से पेशी पर लाए गए कुख्यात अपराधी रोहित सांडू को बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर छुड़ा लिया था। इस दौरान गोली लगने से दरोगा दुर्ग विजय सिंह की मौत हुई थी जबकि एक सिपाही घायल हुआ था। हालांकि, 14 दिन बाद सोमवार रात पुलिस ने रोहित सांडू और उसके एक साथी को मुठभेड़ में मार गिराया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad