Advertisement

टिकैत बोले- याद रखना... क़ब्ज़ा करने की कोशिश की तो बक्‍कल उधेड़ दूंगा, जानिए- क्यों भाजपा समर्थकों के साथ हुई हाथापाई

बुधवार को दिल्ली-उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर गाजीपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं और कृषि कानून के खिलाफ...
टिकैत बोले- याद रखना... क़ब्ज़ा करने की कोशिश की तो बक्‍कल उधेड़ दूंगा, जानिए- क्यों भाजपा समर्थकों के साथ हुई हाथापाई

बुधवार को दिल्ली-उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर गाजीपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं और कृषि कानून के खिलाफ महीनों से प्रदर्शन कर रहे किसानों के बीच झड़प हो गई। चश्मदीदों के मुताबिक हंगामा उस समय हुआ जब भाजपा कार्यकर्ता फ्लाईवे पर जुलूस निकाल रहे थे। किसान नेता राकेश टिकैत ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर किसानों के मंच पर कब्‍जा करने का आरोप लगाया है। वहीं, उन्होंने गुस्से और धमकी भरे लहजे में कहा है कि याद रखना... किसनों के मंच को कब्जा करने की कोशिश की तो बक्कल उधेड़ दूंगा।

 

गाजीपुर बार्डर पर भाजपा कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच हुई भिड़ंत के बाद किसान नेता राकेश टिकैत का गुस्‍सा भड़क गया है। उन्‍होंने सख्त लहजे में कहा है कि यहां कोई मंच पर कब्जा करने की कोशिश करेगा तो बक्कल उधेड़ देंगे।

 

दरअसल, किसान नेता राकेश टिकैत का आरोप है कि बीजेपी समर्थक मंच पर आकर अपने किसी नेता का स्‍वागत करना चाह रहे थे। यह कैसे हो सकता है। यह मंच किसानों का है। यदि किसी को यहां आना है तो भाजपा छोड़कर आ जाए। मोर्चे में शामिल हो जाए। साथ ही टिकैत ने आरोप लगाया कि यहां यह दिखाने की कोशिश की गई कि हमने गाजीपुर के मंच पर भाजपा का झंडा फहरा दिया। ऐसे लोगों के बक्‍कल उधेड़ देंगे।

पूरे मामले को ऐसे समझिए...

भाजपा कार्यकर्ता नवनियुक्त प्रदेश मंत्री अमित वाल्मीकि का स्‍वागत करने वहां पहुंचे थे लेकिन उसी दौरान बवाल शुरू हो गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने किसानों पर तोड़फोड़, हंगामे और पथराव का आरोप लगाया। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो और तस्वीरें में कथित तौर पर कुछ क्षतिग्रस्त वाहनों को दिखाया जा रहा है जो भाजपा के नेता अमित वाल्मीकि के काफिले का बताया जा रहा है, जिनके स्वागत के लिए जुलूस निकाला जा रहा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad