Advertisement

तेलंगाना में अंतिम संस्कार के लिए ऑटो रिक्शा में ले जाया गया कोविड-19 मरीज का शव

तेलंगाना के निजामाबाद स्थित सरकारी अस्पताल में कोरोना से मरने वाले एक मरीज के शव को ऑटो रिक्शा की...
तेलंगाना में अंतिम संस्कार के लिए ऑटो रिक्शा में ले जाया गया कोविड-19 मरीज का शव

तेलंगाना के निजामाबाद स्थित सरकारी अस्पताल में कोरोना से मरने वाले एक मरीज के शव को ऑटो रिक्शा की सहायता से अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। सबसे ज्यादा हौरान करने वाली बात यह थी की इस दौरान अस्पताल की किसी भी तरह की निगरानी नहीं थी। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, अस्पताल प्रबंधन ने परिजनों को बगैर किसी एंबुलेंस के लिए ही अंतिम संस्कार के लिए 50 वर्षीय कोरोना मरीज का शव सौंप दिया। 

निजामाबाद सरकारी अस्पताल के सुपरिटेंडेंट डॉ. नागेश्वर राव ने बताया कि मृतक का एक रिश्तेदार अस्पताल में काम करता है। उसी की आग्रह पर शव को उसे सौंप दिया गया। उन्होंने कहा कि मृतक के रिश्तेदार अस्पताल के मुर्दाघर में काम करने वाले एक व्यक्ति की सहायता से एक ऑटो रिक्शा में शव को रखकर ले गए।

डॉ. राव ने कहा, 'एक 50 वर्षीय मरीज को 27 जून को निजामाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। कल इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।'

उन्होंने कहा, 'उनके रिश्तेदार जो हमारे अस्पताल में काम करते हैं, ने हमें शव उनको देने के लिए आग्रह किया। उनके अनुरोध के बाद हमने शव सौंप दिया। उन्होंने एम्बुलेंस का इंतज़ार नहीं किया और शव को एक ऑटो की सहायता से ले गए।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad