Advertisement

माल्‍या का ट्वीट, क्‍या पीएम जांच एजेंसियों की निष्‍पक्षता की गारंटी लेंगे?

शराब कारोबारी विजय माल्या ने केंद्र की मोदी सरकार के अधीन जांच एजेंसियों पर हमला किया है। विजय माल्या ने ट्वीट कर पीएम मोदी और जांच एजेंसियों पर टिप्पणी की है। उन्होंने ट्वीट किया कि, “भ्रष्टाचार मुक्त देश बनाने के बारे में सोचने वाले हमारे पीएम क्या इस बात की गारंटी ले सकते हैं कि उनके शासन में जांच एजेंसियां निष्पक्ष और सही तरीके से काम कर रही हैं या नहीं?”
माल्‍या का ट्वीट, क्‍या पीएम जांच एजेंसियों की निष्‍पक्षता की गारंटी लेंगे?

विजय माल्या पर देश के कई बैंकों का लगभग 9 हजार करोड़ रुपये का ऋण बकाया है। प्रवर्तन निदेशालय भी विजय माल्या को भगोड़ा घोषित कर चुका है।

दूसरे ट्वीट में माल्या ने एंफोर्समेंट पर भी सवालिया निशान लगाए हैं। माल्या ने दूसरे ट्वीट में लिखा, “हमारे पीएम किसानों के लिए तकनीक के इस्तेमाल पर जोर देने की बात करते हैं, मैं हैरान हूं क्यों एंफोर्समेंट संस्थाएं तकनीक के इस्तेमाल से परहेज करती हैं!” अपने इन ट्वीट्स के जरिए माल्या ने साफ तौर पर पीएम मोदी के शासन में जांच एजेंसियों की निष्पक्षता और वैधता को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

वहीं इन ट्वीट्स पर मीडिया की कवरेज पर भी माल्या ने सफाई दी है। उन्होंने लिखा कि मेरे ट्वीट्स का मीडिया ने गलत मतलब पेश किया है। उन्होंने आगे लिखा कि मैंने सिर्फ निष्पक्ष जांच की बात कही थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad