Advertisement

एंटीलिया केस में अब मिली मर्सिडीज, पीपीई किट पहनने वाले शख्स का भी खुलासा

मुंबई में एंटीलिया के बाहर मिली स्कॉर्पियो की असली नंबर प्लेट एक काली मर्सिडीज से बरामद की गई है।...
एंटीलिया केस में अब मिली मर्सिडीज, पीपीई किट पहनने वाले शख्स का भी खुलासा

मुंबई में एंटीलिया के बाहर मिली स्कॉर्पियो की असली नंबर प्लेट एक काली मर्सिडीज से बरामद की गई है। संदिग्ध मर्सिडीज को एनआईए की टीम ने जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि उस कार से कई और नंबर ब्लेट भी मिली है। 

एंटीलिया हाई-प्रोफाइल मामले में एनआईए की टीम सबूतों की तलाश कर रही है। इसी तलाशी के दौरान टीम को यह संदिग्ध मर्सिडीज मिली। मर्सिडीज में कई नंबर प्लेट सहित 5,75,000 रुपये और पेट्रेल-डीजल बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि एक जगह बाहर सचिन वाजे ढीले कुर्ते में नजर आ रहे हैं। कार में रखे ईंधन से वह कुर्ता जल गया था।

जानकारी के अनुसार एनआईए को मिली मर्सिडीज सचिन वाजे चलाता था। जिसका नंबर एमएच 9095 है। यह ब्लैक मर्सिडीज कार मुंबई क्राइम ब्रांच ऑफिस के पास एक कार पार्किंग से बरामद की गई है।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में सचिन वाजे अपने सिर को बड़े रूमाल से ढंकते हुए देखा जा सकता है ताकि कोई उसे पहचान न सके। अपनी बॉडी लैंग्वेज और चेहरे को छुपाने के लिए उसने बड़े साइज का कुर्ता-पजामा पहना था ना कि पीपीई।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने बताया कि सचिन वाजे के केबिन से परसों हुई रेड में एक लैपटॉप जब्त किया गया था, लेकिन उसका सारा डाटा पहले ही डिलीट कर दिया गया था। उससे उसके फोन के लिए पूछा गया तो उसने बताया कि उसने उसे कहीं छोड़ दिया है, लेकिन असल में उसने जानबूझकर फोन फेंका है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad