Advertisement

देश मना रहा 73वां गणतंत्र दिवस, पीएम मोदी, शाह, राहुल गांधी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने बुधवार को...
देश मना रहा 73वां गणतंत्र दिवस, पीएम मोदी, शाह, राहुल गांधी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने बुधवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर लोगों को बधाई दी। बता दें कि आज भारत अपना 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा है, आज के दिन देश का संविधान लागू हुआ था।

मोदी ने ट्वीट किया, "आप सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। जय हिंद!"

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया है, "सभी को 73वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। भारतीय गणतंत्र के गौरव, एकता व अखंडता को अक्षुण्ण बनाए रखने के लिए अपना सर्वस्व अर्पण करने वाले सभी जवानों को नमन करता हूँ। आइए आज हम सभी स्वाधीनता के लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता सुनिश्चित करने का संकल्प लें। जय हिन्द!"

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "73वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर भारतवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।यह हमारे लोकतंत्र का जश्न मनाने और हमारे संविधान में निहित विचारों और मूल्यों को संजोने का अवसर है। हमारे देश की निरंतर प्रगति और समृद्धि के लिए प्रार्थना।"

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "1950 में गणतंत्र दिवस पर हमारे देश ने विश्वास के साथ सही दिशा में पहला क़दम बढ़ाया था। सत्य और समानता के उस पहले क़दम को नमन। गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएँ। जय हिंद!"

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad